महिलाओं की संतुष्टि के लिए कितने देर करना चाहिए सेक्स..

ट्रेंडिंग

सेक्स लाइफ को एन्जॉय हर कोई करता है लेकिन हेल्दी सेक्स कब करना चाहिए और कितनी बार करना चाहिए इसके बारे में आपको पता होना चाहिए. ज्‍यादातर जोड़े इसे लंबी अ‍वधि तक करना चाहते हैं. पर अन्‍य शारीरिक क्रियाओं की तरह इसकी भी एक तय अवधि है. सेक्स एक मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़े दो ऐसे पार्टनर्स के बीच होता है जो कि इसका बराबर आनंद लेना चाहते हैं लेकिन अक्सर यह देखा गया है कि सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त नहीं होती. ऐसे में आपको ये पता होना चाहिए कितनी देर करने से आपको संतुष्टि मिल सकती है. 

ये है वजह
अक्सर सेक्स के दौरान पुरुषों को केवल अपनी फिक्र होती है और वह अपनी खुशी और ऑर्गेज्म के बारे में ही सोचते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल गलत है क्योंकि सेक्स करना और उसका आनंद लेना दोनों के लिए आवश्यक है. दोनों ही चाहते हैं कि इंटरकोर्स की अवधि लंबी हो पर इसके लिए दोनों पार्टनर्स का स्‍वास्‍थ्‍य बहुत हद तक जिम्‍मेदार है.

कितनी देर हो इंटरकोर्स
कितनी देर तक आप इंटरकोर्स (intercourse) कर सकते हैं इस बात पर भी महिला पार्टनर की खुशी निर्भर करती है. महिला पार्टनर को खुश रखने के लिए सेक्स ड्राइव (sex drive) अच्छी होनी चाहिए. हर महिला चाहती है कि उनका पुरुष साथी बेड पर लंबे समय तक बना रहे, बेहतर परफॉर्मेंस (good performance) दे जिससे उन्हें ऑर्गेज्म (orgasm) मिले और सेक्स (sex) करने का पूरा मजा आ सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.