ताजा खबर : अभी अभी भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चार चौकिया उड़ाई ,पाक सैनिक की लाशो के ढेर लगे…

ट्रेंडिंग

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया. इस मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए है. फिलहाल, आतंकियों की पहचान नहीं हुई है. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों के पास तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था. इसके बाद आज सुबह सर्च ऑपरेशन चलाया गया. तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में तीन आंतकी मार गिराए गए हैं. पूरे कुलगाम में सुरक्षाबलों ने गश्त बढ़ा दी है.

जम्मू-पठानकोट हाइवे पर सर्च ऑपरेशन

इस बीच कठुआ जिले के हीरानगर में सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. दरअसल, जम्मू-पठानकोट हाइवे पर संदिग्ध गतिविधियों की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं और हीरानगर में सर्च ऑपरेशन की शुरुआत की गई है.

कुलगाम में मारे गए थे चार आतंकी

इससे पहले कुलगाम जिले में ही सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली थी. मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया था. कुलगाम जिले के गुदर इलाके में रविवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था. वहीं, एक मेजर घायल हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.