निधन के बाद अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं इरफान खान

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का बीते बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया. इरफान खान के निधन की खबर सुन बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई. बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. इरफान खान के दो बेटे बाबिल और अयान हैं और उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर है. इरफान खान मौत के बाद अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं. आइए जानते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान खान लगभग 321 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे. इरफान खान ने फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई की थी. इरफान खान का मुंबई में एक घर है. इसके अलावा इरफान खान का जुहू में एक फ्लैट भी है.

इरफान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेताओं में से थे. इरफान खान एक फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ लेते थे. जबकि एक विज्ञापन के लिए वह 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करते थे. इरफान खान के पास टोयोटा सेलिका, बीएमडब्ल्यू, मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे और ऑडी जैसी लग्जरी कार है. वह सामाजिक कार्यों में भी काफी सहयोग करते थे.

इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया. इरफान खान आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई. इरफान खान मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.