अजान नही होने दे रहा योगी, CM योगी को गोली मार दो: तनवीर खान ने दी धमकी

ट्रेंडिंग

पूरी दुनिया कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रही है! इसी के चलते भारत में भी लॉकडाउन लगा हुआ है! लेकिन इसी लॉकडाउन के बीच मुसलमानों का पवित्र महीना रमजान का जो महीना होता है वह आ गया है! जिसके चलते विभिन्न राज्यों की सरकार मुस्लिम समाज से आग्रह कर रही है कि वह घर पर रहकर ही नवाज पढे और सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें! इसी बात को लेकर नमाज और अजान को अपने घर में कीजिए तनवीर खान नाम के एक व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की बात कही है!

तनवीर खान नाम के युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया कि “दिलदार नगर और पूरे काम सरोवर में अजान नहीं हो रही है योगी को गोली मार दो…को!” हालांकि जब यह पोस्ट वायरल होने लगी तो तनवीर खान ने अपना अकाउंट ही डीएक्टिवेट कर लिया है! लेकिन कुछ लोगों ने उनके पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर किया और उत्तर प्रदेश पुलिस से इस पर संज्ञान लेने की अपील कर दी! जिसके चलते एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी!GITA@GSVKapoor

To @Uppolice @upcoprahul @myogiadityanath ji. Please take this into cognizance. 🙏

View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter

3,605Twitter Ads info and privacy3,434 people are talking about this

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया पर अभी तक 578 से ज्यादा मुकदमे दर्ज कर लिए हैं! यह वह केस है जिन पर कोरोनावायरस के दौरान सोशल मीडिया पर फेक न्यूज़ और घृणा फैलाने के आरोप है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.