जानें आखिर “इरफान” ने अपने नाम से “खान” क्यों हटा दिया था,और कहा था में सिर्फ इरफान हूँ…

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड का जादूगर कहे जाने वाला इरफान खान अब दुनिया को अलविदा कह चुके हैं! मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उनको कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बुधवार को ही उनका निधन हो गया! जैसे ही यह खबर आई उनके लाखों फैंस के दिल पर जैसे पत्थर से टूट गए हो! हर कोई उनके निधन की खबर सुनकर दुखी था!

FIND OUT WHY “IRRFAN” HAD REMOVED “KHAN” FROM HIS NAME-

अपनी दमदार एक्टिंग इरफान खान ने पर्दे पर तो सब को अपना मुरीद बना ही लिया था लेकिन अपनी निजी जिंदगी के फंडों को लेकर भी वह काफी साफ थे! यही कारण था कि इरफान खान ने कुछ समय पहले अपने नाम के पीछे से खान शब्द हटा लिया था!

एक इंटरव्यू में इरफान खान ने कहा था कि मैं इरफान हूं सिर्फ इरफान! मैंने कुछ समय पहले से अपने नाम से खान शब्द हटा लिया है! उनका मानना था कि मैं किसी भी धर्म, सरनेम या और किसी चीज से मुझे पहचाना जाए यह मुझे मंजूर नहीं है! उनका मानना था कि मैं अपने पूर्वजों की काम की वजह से अपनी पहचान नहीं बनाना चाहता!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इरफान खान का असली नाम साहिब जादे इरफान अली खान है! सबसे दिलचस्प बात यह है कि इरफान खान को अपने नाम में दो R बहुत पसंद थे, क्योंकि जब इसको बोला जाता है तो जीभ मुड़ती है! बता दें कि इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी सिर्फ इरफान ही लिखा है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.