शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल सरकार की ट्वीट कर करी तारीफ, बोले- ‘गरीबों को…’

ट्रेंडिंग

कोरोना वायरस के वजह से हुए लॉकडाउन के मद्देनजर देशभर में अब अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है. खासकर हजारों की संख्या में अपने प्रदेशों के लिए पलायन कर रहे मजदूरों की वजह से कई नए संकट खड़े हो गए हैं. इसी सब को लेकर कल दिल्ली सरकार की तरफ से कहा गया कि कोई कहीं न जाए. आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार दिल्ली से सभी स्कूलों को नाइट शेल्टर बना रही है साथ ही खाने का प्रबंध कर रही है. बताते चलें कि दिल्ली सरकार के इस कदम की पूरा देश सराहना कर रहा है वहीं अब अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्वीट कर उनकी तारीफ की है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अरविंद केजरीवाल की सरकार की तारीफ करते हुए कहा है,”हम जन नेता अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हैं जिस तरीके से उनकी सरकार ने गरीबों, मजदूरों, दिहाड़ी मजदूरों, आदि के लिए भोजन उपलब्ध कराने के अपने मिशन को अंजाम दे रहे हैं. मानवता का ये कृत्य बहुत आश्वस्त करने वाला है. वह सही कहते हैं कि सभी लोग उनके हैं और उनका ध्यान रखा जा सकता है.”

उन्होंने आगे ये भी कहा कि,” दिल्ली सरकार ने 2 से 4 लाख लोगों को भोजन और आश्रय प्रदान करने के लिए एक शानदार कदम उठाया है. वाह, अरविंद केजरीवाल एंड टीम, आप लोग राष्ट्र के लिए एक बार फिर से एक आदर्श बन रहे हैं. मुझे यकीन है कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य विपक्षी नेताओं का आशीर्वाद और पूर्ण समर्थन आपको मिलेगा. इसके अलावा देश भर के अन्य राज्य सरकार भी इस मॉडल को जल्द लागू करे. हालात जल्द ही बेहतर होगा। जय हिंद.”

आपको बता दें कि कोरोना के खतरे को देखते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन के मद्देनजर देश में मजदूरों का बुरा हाल हो रखा है. भारी संख्या में वो लोग अपने घरों को लौट रहे हैं. ऐसे में आनंद विहार, लाल कुआं और धौला कुंआ बस अड्डे पर काफी भीड़ जमा हो चुकी है. बताते चलें कि ऐसी स्थिति में लॉकडाउन फेल होता हुआ नजर आ रहा है. इसी के मद्देनजर शनिवार को दिल्ली सरकार ने 230 स्कूलों को नाइट शेल्टर में बदलने का निर्णय लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.