19 साल की गर्भवती भाग्यश्री को पति हामिद ने मार डाला, बीते साल अगस्त में हुआ था निकाह

Uncategorized

मैसूर के मदिकेरी नगर में 19 साल की गर्भवती भाग्यश्री को उसके 31 वर्षीय पति साहुल हामिद ने बुधवार (मई 6, 2020) को मार डाला। दोनों का निकाह पिछले साल अगस्त में हुआ था। लेकिन, रजिस्ट्रार दफ्तर में निकाह 29 अप्रैल को पंजीकृत करवाया गया था।

भाग्यश्री ने हामिद के साथ जिंदगी गुजारने के लिए धर्म परिवर्तन कर अपना नाम ‘सुहान’ भी कर लिया था। मगर, मंगलवार को दोनों के बीच हुई एक आपसी बहस उसकी मौत का कारण बन गई।

भाग्यश्री ने मंगलवार को झगड़े के बाद अपनी माँ यशोदा को अगली सुबह 8:30 बजे फोन किया। यशोदा बताती हैं कि उनसे बात करते हुए भाग्यश्री काफी परेशान थी और रो भी रही थी।

बस इसी कारण वे जल्द से जल्द उसके घर पहुँची। लेकिन वहाँ उन्हें उनकी बेटी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला और हामिद घर से नदारद था।भारत पुनरुत्थान Bharata Punarutthana@punarutthana

Mysuru: 19-year-old pregnant woman murdered, husband arrested http://toi.in/C07s3Y/a24gj 
A 19-year-old pregnant woman Bhagyashree, had married Sahul Hameed (31) of Madikeri in August last year. Bhagyashree also changed her name to Suhan.#LoveJehadMysuru: 19-year-old pregnant woman murdered, husband arrested | Mysuru News – Times of IndiaA 19-year-old pregnant woman was murdered by her husband in Madikeri town on Wednesday.timesofindia.indiatimes.com90Twitter Ads information and privacy142 people are talking about this

बेटी का शव देखने के बाद यशोदा जोर-जोर से रोने लगीं। उन्होंने दामाद हामिद के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। हामिद शहर के ही एक चिकन स्टॉल पर काम करता है।

इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर हामिद को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है। साथ ही ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार भी।

गौरतलब है कि धर्म परिवर्तन के बावजूद किसी महिला पर उसके शौहर द्वारा अत्याचार का ये पहला मामला नहीं है। इसी साल की शुरुआत में कानपुर से एक ऐसी ही खबर आई थी।

उस समय सीता उर्फ नेहा नाम की एक लड़की ने अपने परिवार के बगावत करने के बाद शाहनवाज नाम के लड़के से शादी कर ली थी। लेकिन निकाह के कुछ दिन बाद दुल्हन के जोड़े में ही उसका शव सड़क पर मिला था। जाँच से पता चला कि शहनवाज ने पहले अपने जीजा के साथ मिलकर उसका रेप किया फिर गला घोंटकर मार डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.