पहले दिया 100 रुपये का लालच, फिर सूखे नाले में ले जाकर बच्ची के साथ रेप

ट्रेंडिंग

कोरोना वायरस के इस संकट के दौर में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. मध्य प्रदेश में राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरण खेड़ी ग्राम में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. इस घटना को पड़ोस के ही रहने वाले एक 23 साल के युवक ने अंजाम दिया. पुलिस ने ममला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि गांव के ही 23 साल के युवक ने बच्ची के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही 376 की धारा के तहत मामला दर्ज किया कर लिया है. कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक डीपी लोहिया ने बताया कि 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में इंदर सिंह तंवर नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.

बच्ची के साथ रेप

पुलिस का कहना है कि बच्ची जब खेत से अपने घर आ रही थी तभी आरोपी ने उसे 100 रुपये का लालच देकर साथ चलने के लिए कहा. इस पर बच्ची ने उसे मना कर दिया. फिर उस युवक ने बच्ची का मुंह दबाया और उसे जबरदस्ती खींचकर पास के सूखे नाले में ले गया, जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी लोहिया ने बताया कि डरी सहमी बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. फिर परिजनों ने करीब रात 9 बजे राजगढ़ थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 10 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.