अब अक्षय कुमार ने 100 दुल्हन को दिए 1-1 लाख रुपये, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान…

ट्रेंडिंग

हाल ही में, अक्षय कुमार ने कोरोना के साथ लड़ाई लड़ने के लिए एक बड़ी राशि दान की है, जिसके बाद उनकी काफी प्रशंसा भी हुई और उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह अपने देश से कितना प्यार करते हैं, यह बता दे कि अक्षय कुमार ने बहुत बड़ा काम किया है उन्होंने 100 दुल्हनों को 1 लाख रु का दान दिया।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कुछ समय पहले कम से कम 100 वंचित लोगों की शादियां हुई थीं और खिलाड़ी कुमार उन सभी को आशीर्वाद देने के लिए आए थे, लेकिन उन्होंने सभी को आशीर्वाद दिया और कुछ ऐसा भी कर जिस पर उन्हें विश्वास नहीं होगा कि वह ऐसा कर सकते हैं ऐसा किसी ने नहीं सोचा होगा! उन्होंने घोषणा की कि वह सभी 100 जोड़ों को 1-1 लाख रुपये देंगे ताकि वह अपने विवाहित जीवन की अच्छी शुरुआत कर सकें। जिसके बाद सभी ने अक्षय की काफी तारीफ भी की।

अक्षय की फिल्मों के बारे में बताने के लिए, उनकी फिल्म सूर्यवंशी, जो पिछले महीने रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के कारण, इस फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई, साथ ही अक्षय ने बहुत जल्द फिल्म “लक्समी बम” भी बनाई, जिसे दक्षिण के अभिनेता राघव लॉरेंस ने स्व। यह निर्देश दे रहा है कि वह इस साल मई में रिलीज़ होगी, लेकिन हो सकता है कि कोरोना के कारण यह फिल्म स्थगित कर दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.