4 April: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

ट्रेंडिंग

Aaj Ka Rashifal, 4 April 2020: मेष राशि के लोगों को व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ जटिलताओं से जूझना होगा। वहीँ तुला राशि के लोगों को पेशेवर मोर्चे पर समस्याओं और झगड़ों को सुलझाने में व्यस्त रहने की संभावना है। जानिये क्या होगा मिथुन, सिंह और धनु राशी वालों के साथ –

मेष राशिफल 4 अप्रैल 2020

मेष राशि के लोगों को व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ जटिलताओं से जूझना होगा। आपकी सेहत ठीक रहेगी लेकिन आपको खान-पान में सावधानी बरतनी चाहिए। पैसों की आमद के प्रबल आसार हैं। छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा करेंगे। आप दिन भर सुस्त बने रहेंगे। इससे आपके महत्वपूर्ण काम में देरी हो सकती है।

वृषभ राशिफल 4 अप्रैल 2020

वृषभ राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर अच्छा करेंगे। आपके और आपकी बहन के बीच सामंजस्य में वृद्धि होगी। आप कुछ खास करने के लिए लोकप्रियता हासिल करेंगे। आपको अपने गुस्से के प्रकोप और अपमानजनक भाषण को नियंत्रित करना चाहिए। अपने साथी के साथ विनम्रता से बात करने की ज़रूरत है। छात्र अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे।

मिथुन राशिफल 4 अप्रैल 2020

मिथुन राशि के लोगों को कहीं से कुछ धन प्राप्त होने की संभावना है। आपका पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा लेकिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ संवेदनशील मामलों पर चर्चा न करें। आपको खुली और दूरस्थ शिक्षा के माध्यम से नई परियोजनाएँ मिल सकती हैं। यदि आप फल की इच्छा रखते हैं, तो आप अपने लिए अप्रिय स्थिति पैदा कर सकते हैं। आपका खर्च अधिक रहेगा।

कर्क राशिफल 4 अप्रैल 2020

कर्क राशि के लोग इसे उत्पादक दिवस मानेंगे। एक इच्छा पूरी हो सकती है क्योंकि यह आपके लिए एक शुभ दिन होगा। अपने छोटे भाई के कारण आपको खुशी मिलेगी। आपका पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण बना रहेगा लेकिन दंपतियों के बीच तनाव की कुछ संभावना रहेगी। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। वित्तीय लाभ के संकेत हैं।

सिंह राशिफल 4 अप्रैल 2020

सिंह राशि के लोगों को अपच, अम्लता और संबंधित मुद्दों के साथ संघर्ष करने की संभावना है। आपका खर्च बेकाबू रहेगा। पेशेवर मोर्चे पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी। पेशेवर मोर्चे पर आप कुछ सकारात्मक सुनेंगे। आपका साथी आपसे भावनाओं और प्यार का इजहार कर सकता है। आप अपने व्यापार या पेशेवर गतिविधि का विस्तार करने के लिए नई रणनीति बना सकते हैं।

कन्या राशिफल 4 अप्रैल 2020

कन्या राशि के लोगों को कहीं से धन प्राप्त होने की संभावना है। किसी जटिल समस्या के समाधान में पिता का सहयोग उपयोगी साबित होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ अप्रिय घटनाओं से आप चिंतित हो सकते हैं। आपके और आपके एकल के बीच एक अप्रिय चर्चा हो सकती है। हालांकि, कोई बड़ी समस्या नहीं होगी क्योंकि भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक आपके पक्ष में होगा।

तुला राशिफल 4 अप्रैल 2020

तुला राशि के लोगों को पेशेवर मोर्चे पर समस्याओं और झगड़ों को सुलझाने में व्यस्त रहने की संभावना है। आप कल्पना करेंगे जैसे कि सबसे बुरा होने वाला है और दूसरों को भी थोड़ा तनाव दें। आपको अपनी नकारात्मकता पर नियंत्रण करना होगा। आपका बच्चा कुछ विशेष करेगा और वह आपको खुश करेगा। घर में सामंजस्य रहेगा। आपको एसिडिटी और अपच होने की संभावना है।

वृश्चिक राशिफल 4 अप्रैल 2020

वृश्चिक राशि के लोग इसे शुभ दिन मानेंगे। आपका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहेगा। व्यवसायी लोगों को सामान्य से अधिक लाभ कमाने की संभावना है। साझेदारों के बीच समझ बढ़ेगी। जो लोग सिंगल हैं उन्हें अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। लंबी टेलीफोनिक बातचीत जैसे बेकार की गतिविधियों में अपना समय बर्बाद न करें। पैसों की आमद होगी।

धनु राशिफल 4 अप्रैल 2020

धनु राशि के लोग बीमार पड़ सकते हैं या खुद को घायल कर सकते हैं। आपकी वाणी आक्रामक और आहत हो सकती है। आपके जीवनसाथी के साथ कुछ समस्याएं रहेंगी क्योंकि आप अहंकारी व्यवहार करते हैं। अचानक आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आपको अपने दैनिक कामों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आपको किसी पर आंख बंद करके भरोसा नहीं करना चाहिए कि आपके करीबी दोस्त भी नहीं।

मकर राशिफल 4 अप्रैल 2020

मकर राशि के लोग एक सामंजस्यपूर्ण और खुशहाल दिन व्यतीत करेंगे। वे अपने परिवार के सदस्यों की कंपनी का आनंद लेंगे। आपके छोटे भाई बहन आपकी तरफ से होंगे। आप में से कुछ पेशेवर लाभ कमा सकते हैं। व्यावसायिक सहयोगियों के साथ आपकी समझ ठीक रहेगी। कार्यक्षेत्र में चीजें सुगमता से आगे बढ़ेंगी। प्रेमियों के बीच भावनात्मक आदान-प्रदान की संभावना है।

कुंभ राशिफल 4 अप्रैल 2020

कुंभ राशि के लोग दिन भर तनाव में रहेंगे। शारीरिक तनाव के साथ-साथ भावनात्मक तनाव भी रहेगा। आप पराजित होने के साथ-साथ बीमार भी महसूस करेंगे। छात्रों को अपने काम के बारे में आलसी होने की संभावना है। आपकी संतान से जुड़ा मामला आपको आगे तनाव देगा। आपका खर्च उच्च पक्ष पर रहेगा। शादीशुदा लोग अपने साथी की कंपनी का आनंद लेंगे।

मीन राशिफल 4 अप्रैल 2020

मीन राशि के लोग आज कुछ सकारात्मक सुनेंगे। आपको कुछ गैरकानूनी काम करने के लिए लुभाने की संभावना है। आप एक महत्वपूर्ण पेशेवर परियोजना के बारे में परेशान रह सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। आपको अपने हिस्से से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। आपको दान देने पर धन खर्च होने की संभावना है। आपका स्वास्थ्य कमजोर दिखाई देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.