बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के परिवार पर टूटा दुःखों का पहाड़

ट्रेंडिंग

स्टार प्लस पर आनेवाले मशहूर सीरियल ‘कहानी घर घर की’ और‌ सोनी टीवी के शो ‘लज्जा’ में काम कर चुके अभिनेता सचिन कुमार का शुक्रवार को अंधेरी स्थित अपने ही घर में हार्ट अटैक से निधन हो गया. सचिन कुमार रिश्ते में अक्षय कुमार के कजिन (अक्षय के बुआ के बेटे थे). उनकी उम्र महज 42 साल थी.

सचिन के अभिनेता दोस्त राकेश पॉल ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में बताया, “सचिन के करिबियों से मुझे यह जानकारी मिली कि गुरुवार की रात को सचिन सोने के लिए अपने कमरे में गया, तो अगली सुबह उसने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में सचिन‌ के माता-पिता ने चाभी का इंतजाम किया और दरवाजा खोलने‌ पर देखा कि सचिन मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा है.”

गौरतलब है कि सचिन कुमार ने कई साल पहले एक्टिंग में उल्लेखनीय सफलता नहीं मिलने के बाद प्रोफेशनल तौर पर फोटोग्राफी शुरू कर दी थी, जिसे लेकर वो काफी खुश थे.

राकेश पॉल ने सचिन कुमार के साथ अपनी दोस्ती को याद करते हुए एबीपी न्यूज़ से कहा, “सचिन और मेरी दोस्ती दो दशक से भी अधिक पुरानी है. ऐसा कह सकते हैं कि एक्टिंग की दुनिया में हमने साथ-साथ ही संघर्ष की शुरुआत की थी. हम दोनों हमेशा ही एक एक-दूसरे से टच में‌ रहा करते थे, लेकिन मैं पिछले पांच साल से उनसे‌ मिल नहीं पाया. हम हमेशा से एक-दूसरे से मिलने की प्लानिंग करते थे और फिर किसी न किसी वजह से हमारा मिलना रह जाता था. मुझे नहीं पता कि सचिन इस तरह से मुझे मिले बगैर ही चला जाएगा.”

राके‌श ने बताया कि सचिन बेहद हंसमुख, सकारात्मक किस्म का और हमेशा दूसरों की मदद करनेवाला शख्स था. राकेश ने कहा, “जब कभी वो मेरे घर आता था, वो मेरे लिए खाना बनाया करता था.”

सीरियल ‘लज्जा’ की निर्माता बेनाफर कोहली ने सचिन कुमार के यूं अचानक चले जाने‌ पर‌ अफसोस जाहिर करते हुए एबीपी न्यूज़ से कहा, “वो हमेशा मुस्कुरानेवाला एक बेहद स्वीट किस्म का लड़का था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.