ब्रेकिंग न्यूज– बडगाँव में सेना को मिली बडी सफलता!! लश्कर-ए-तैयबा के पाँच आतंकी गिरफ्तार…लश्कर का ठिकाना भी पकडा……

ट्रेंडिंग

जम्मू कश्मीर में बडगाम पुलिस, 53 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ (सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स) की 153 बटालियन ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी जहूर वानी समेत पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है. जहूर वानी को अरिजल गांव से पकड़ा गया है. जहूर वानी से पूछताछ के बाद सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों के एक ठिकाने को भी अपने कब्जे में लिया है. यहां से काफी हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं.

जहूर वानी लश्कर के आतंकवादी यूसुफ क्वान्त्रो का करीबी है. यह आतंकी ठिकाना उसके घर से महज 200-300 मीटर की दूरी पर था, वो भी उसकी अपनी जमीन पर. वह आतंकी यूसुफ की टीम को ट्रांसपोर्टेशन, छिपने की जगह और सामान मुहैया कराता था.

यूसुफ बडगाम और बारामूला में सक्रिय है. जहूर वानी से पूछताछ के बाद उनके चार अन्य सहयोगी यूनिस मीर, असलम शेख, परवेज शेख और रहमान लोन को भी गिरफ्तार किया गया है. ये सभी खान साहिब के रहने वाले हैं. ये सभी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के रहने आदि का प्रबंध करते थे. पिछले कुछ महीने से खान साहिब थाना इलाके में यह ग्रुप काफी सक्रिय था. फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है. इसके अलावा पुलवामा जिले के लसीपोरा गांव में भी आतंकियों के ठिकाने की सूचना मिली है. सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कार्रवाई शुरू की. इस गांव को सुरक्षा बलों ने चारों ओर से घेरकर कार्रवाई शुरू की है. सुरंग बनाकर आतंकियों के पनाह लेने की खबर है. इसकी सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जेसीबी मशीन से खुदाई शुरू की है.

दो दिन पहले कुलगाम में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद पुलिस की एक जॉइंट टीम ने आतंकियों की तलाशी में पूरे इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.