वह मुझे मार देगा, बचा लो’: नेहा जोगी का Video, मुस्लिम पति ने गौमांस खाने के लिए भी किया था प्रताड़ित

ट्रेंडिंग

दिल्ली की नेहा जोगी ने अपने मुस्लिम पति नफीस खान से बचाने की गुहार लगाई है। एक वीडियो के जरिए उसने अपने और अपने परिवार की रक्षा के लिए लोगों से रो-रोकर गुहार लगाई है। नेहा ने कहा है कि जब वह मर जाएगी तो उसके बाद पुलिस कार्रवाई का क्या मतलब रहेगा।

वीडियो सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता करुणेश शुक्ला द्वारा शनिवार (06 जून 2020) को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो में नेहा ने नसीफ खान से शादी करने का एक दुखदायी अनुभव सुनाया है।Karunesh Shukla करुणेश शुक्ला@karuneshshukla8

हिन्दू समाज से रो-रोकर गुहार लगा रही है..
लब जिहाद की शिकार लड़की नेहा ने नफीस खान के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था,

लेकिन अब वो नेहा के जान के पीछे पड़ा है, कभी उसके घर पर पत्थर बरसाये जा रहें हैं, कभी रात को दरवाजा ठोका जा रहा है।

अब तो आंखें खोल लो हिन्दू समाज की लड़कियों ।🙏

Embedded video

1,706Twitter Ads information and privacy1,543 people are talking about this

महिला ने बताया कि वह दिल्ली के बुराड़ी की रहने वाली है उसे एक मुस्लिम युवक द्वारा शादी में धोखा दिया गया। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसने (पति) ने मुझे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया था और मुझ पर लगातार धर्म परिवर्तन करने के लिए दवाब बनाता रहा।

महिला ने वीडियो में अपना दर्द बयाँ करते हुए कहा कि उसने पहले तो मेरे होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराया। इसके बाद मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि जब इस मामले में उसने पुलिस में शिकायत की तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और कहा कि जब तक काउंसलिंग नहीं हो जाती तब तक शिकायत नहीं ले सकते।

इसके बाद महिला ने बिलखते हुआ कहा, “अगर वह मुझे एक दिन मार ही देगा तो मैं परामर्श लेकर क्या करुँगी। मैं अपने हिंदू भाइयों और बहनों से भीख माँगती हूँ और सभी से मैं अपनी गलती (शादी) के लिए माफी माँगती हूँ। वह मार देगा। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।”

नेहा का अनुसार नफीस के एक भाई पर बलात्कार का आरोप है। दूसरे भाई पर हत्या का मुकदमा दर्ज है। उसने कहा है, “अगर मैं मर ही गई तो पुलिस जाँच का क्या फायदा होगा? कृपया मेरी रक्षा करें मैं आप सभी से हाथ जोड़कर विनती करती हूँ।”

इतना ही नहीं नेहा ने बताया कि उसके घर पर हर दिन पथराव किया जाता है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। “मैं कहाँ जाऊँगी? कृपया मेरी मदद करें। इसके बाद वीडियो में उसकी बुजुर्ग माँ भी दिखती है। उन्होंने रोते हुए हाथ जोड़कर लोगों से अपील की और कहा कि मैं हिंदू समाज से हाथ जोड़कर विनती करती हूँ। वे हमें मार देंगे। कृप्या हमारी सहायता करें।

दरअसल इससे पहले ऑपइंडिया से बात करते हुए नेहा के वकील करुणेश शुक्ला ने बताया था कि पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि जब नेहा ने इस मामले में FIR दर्ज करवाने की कोशिश की थी, तो बुराड़ी पुलिस ने मना कर दिया था। लेकिन वकील के हस्तक्षेप के बाद FIR दर्ज कर लिया गया है। यह FIR 14 मई को दर्ज की गई।

बुराड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR में कहा गया है कि नेहा खान ने मार्च 2018 में नफीस खान से शादी की थी। यह एक प्रेम विवाह था। 9 महीने बाद उसकी बेटी पैदा हुई थी। वह FIR में कहती है कि उसे शादी के बाद पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा था।

नेहा कहती है कि शादी के कुछ ही महीनों बाद नफीस ने उसके साथ लड़ाई-झगड़ा और मारपीट करना शुरू कर दिया। लेकिन वो अपनी शादी बचाने के लिए इन सारे कष्टों को झेलती रही। आगे FIR में नेहा दावा करती है कि बेटी के जन्म के बाद से नफीस ने उसके साथ और भी अत्याचार करना शुरू कर दिया।

नेहा खान का कहना है कि नफीस खान ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वह कहती है कि FIR दर्ज करने के एक सप्ताह पहले भी नफीस ने उसे बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने हमें यह भी बताया कि उन्हें पाकिस्तान से भी धमकियाँ मिल रही हैं। भद्दी-भद्दी गालियाँ दी जा रही हैं। उनकी जान को खतरा है।

एडवोकेट करुणेश ने बताया“नफीस ने शादी से पहले नेहा से कहा था कि वो अपना पूजा-पाठ जारी रख सकती है, उसे इससे कोई ऐतराज नहीं है। लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद से उसने उसे गाय का मांस खाने के लिए मजबूर करने लगा। नफीस उसे नमाज और कुरान पढ़ने के लिए कहता था और मना करने पर उसे मारता-पीटता था।”

नेहा का जो वीडियो सामने आया है उसमें भी वह इन बातों को दोहराती है। साथ ही वीडियो में वो यह भी बताती है कि उसके पति का भाई आम आदमी पार्टी (AAP) से जुड़ा हुआ है। वो कहती है कि उसका पति उसे घर से बाहर निकालने की धमकी देता है और साथ ही कहता है कि उसकी कब्र वहीं पर खोद देगा।