अभी अभीः सीएम योगी के आवास को बम से उडाने की धमकी, हाई अलर्ट

ट्रेंडिंग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालिदास मार्ग पर स्थित बंगले में रहते हैं। इससे पहले भी उनको जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। कॉल सेंटर पर आई धमकी के बाद लखनऊ के कालिदास मार्ग पर हाई अलर्ट है। सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की मदद से छानबीन की जा रही है।

बताया गया है कि यह धमकी डायल-112 पर फोन करके दी गई है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है फोन करने वाला कौन है और कहां से फोन किया गया है। फोन कॉल की सच्चाई पता चलने तक कालिदास मार्ग की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।

पहले भी मिल चुकी है सीएम योगी को मारने की धमकी

पिछले ही महीने कामरान नाम के एक शख्स ने उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को फोन किया था और सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उड़ाने की धमकी दी थी। मामला अपराध का था तो मुंबई में रहने वाले इस शख्स को महाराष्ट्र एटीएस ने उठा लिया। 25 वर्षीय आरोपी कामरान अब उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ के कब्जे में है। पूछताछ में कामरान ने बताया कि उसे योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के बदले एक करोड़ रुपये देने का वादा किया गया था। हालांकि, कामरान ने यह नहीं बताया है कि उसे पैसों का ऑफर देने वाला शख्स कौन है।

कामरान ने यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में वॉट्सऐप मेसेज करके धमकी दी थी। यह मैसेज सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था। मेसेज में लिखा था,सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो। यह मेसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई। इसके बाद गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया था