Lockdown India: ‘दूधिया’ बन बाइक से घूम रहा था युवक, पुलिस ने डिब्बा खुलवाया तो जो देखने को मिला आपको भी यकीन नहीं होगा!

ट्रेंडिंग

देशभर में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज से पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया है. पीएम मोदी की तरफ से इतना समझाने के बाद भी बड़ी संख्या में लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. कुछ लोग जरूरी कार्यों से बाहर आ रहे हैं, जबकि अधिकांश शौकिया घूमने के लिए कोई न कोई वजह बता रहे हैं.

आपको बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने विजयनगर क्षेत्र से ऐसे ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो फर्जी दूधिया बनकर सड़को पर घूम रहा था. पुलिस ने जब उसका डिब्बा खुलवाया तो उसकी चोरी पकड़ी गई. डिब्बे में दूध की एक बूंद भी नहीं थी. इतना ही नहीं डिब्बे के अंदर जंग लगी हुई थी. पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर बाइक को सीज कर दिया.

आपको बता दें कि विजयनगर थाने के एसएसआइ इमाम जैदी ने बताया कि वो टीम के साथ क्रॉसिंग रिपब्लिक में बैरिकेडिंग लगा चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान काले रंग की नई स्प्लेंडर बाइक पर सवार हो बम्हैटा निवासी विक्रम नाम का युवक आया और दूध की सप्लाई के लिए बैरिकेडिंग हटाने को कहा. इमाम जैदी के मुताबिक बाइक बिल्कुल नई थी, जैसी आम दूधियों की नहीं होती. डिब्बा और इसे बाइक पर लटकाने का तरीका भी अलग था।

पुलिसकर्मी ने भी नहीं रोक सके हंसी

जानकारी के मुताबिक पुलिस के कहने पर जब युवक ने डरते-डरते डिब्बा खोला तो उसके अंदर देख मौके पर मौजूद पुलिस वाले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए, क्योंकि उस डिब्बे के अंदर पूरी तरह से जंग लगा हुआ था. एसएचओ नागेंद्र चौबे ने बताया कि पुलिस पूछताछ में विक्रम लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने की कोई भी सही वजह नहीं बता पाया. उसके मुताबिक वो दूधिया बनकर घूमने निकला था. इस कारण बाइक को सीज कर विक्रम को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के खिलाफ शांतिभंग की धारा के तहत चालान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.