ग्वालियर : हिन्दू घर में पेंट के काम से आया था रशीद और देख गया था बच्ची को, इमरान के साथ मिलकर दरगाह के पास दबोचकर बच्ची का किया गैंगरेप

ट्रेंडिंग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हिन्दू बच्ची का 2 मजहबी उन्मादियों ने कई कई बार गैंगरेप किया, बच्ची 10वी की छात्रा है और कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर गयी थीरशीद और इमरान घात लगाकर बैठे हुए थे, जैसे ही बच्ची उन्हें दिखाई दी दोनों उसे पकड़कर दरगाह के पास ले गए और कई कई बार बच्ची का बलात्कार किया, दोनों ने बलात्कार का विडियो भी बनाया और कई कई बार रेप करने के बाद बच्ची को धमकी दी की मुहं खोला तो विडियो वायरल कर देंगे 
 घटना ग्वालियर के ख्वाजा थाना क्षेत्र की है। यहाँ 11 जून (गुरुवार) को 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग अपने घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी। इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर इमरान और राशिद खान खड़े थे। छात्रा जब उनके पास से गुजरी तो इमरान ने उसका मुँह दबा लिया और राशिद गाड़ी को लेकर उसके पास पहुँचा।


इसके बाद दोनों ने उसे खींचकर गाड़ी में बिठाया और ख्वाजा खानून की दरगाह के पास ले गए। वहाँ उसका बलात्कार किया। इस बीच जब नाबालिग ने खुद को बचाने के लिए विरोध किया तो दोनों ने उसे जान से मार डालने की धमकी दी।
पीड़ित छात्रा, इमरान और राशिद के सामने रोती और गिड़गिड़ाती रही। लेकिन आरोपितों का दिल नहीं पसीजा। उन्होंने उससे मारपीट करते हुए वीडियो भी बनाया। बाद में उसे धमकी दी कि अगर मुँह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे।
इस पूरी घटना में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई। बाद में किसी तरह अपने घर पहुँचकर उसने सारी जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले की जानकारी होते ही लड़की के घरवाले थाने पहुँचे।
उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने लड़की को अस्पताल पहुँचाया। जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद लड़की को छुट्टी दे दी गई।
वहीं पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनके मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए। इसके साथ ही इन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया।
विनोद बंसल@vinod_bansalBeware!!
इस्लामिक जिहादियों के साथ किसी भी प्रकार का व्यवहार खतरनाक हो सकता है..#RapeJihad in Gwalior:

जेहादी पेंटर हामिद खान व उसके दोस्त इमरान ने पहले 10वीं की छात्रा को अगवा किया, झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया व अश्लील वीडियो भी बना आधी रात को छोड़ा।321Twitter Ads info and privacy230 people are talking about thisजाँच में पता चला कि राशिद खान कुछ दिनों पहले लड़की के घर पेंट करने गया था। पेंट करते हुए उसने बच्ची को देखा था, तभी से घर के आसपास घात लगाकर बच्ची को उठाने की फिराक में बैठे रहते थे, मौका मिलते ही बच्ची का गैंगरेप कर विडियो बना लिया ताकि विडियो के जरिये बाद में भी लम्बे समय तक बच्ची का बलात्कार कर सके