भारतीय सेना का भीषण प्रहार, घुटनों पर आया पाकिस्तान, भौंपू लगाकर मांग रहा माफी…

ट्रेंडिंग

मंजाकोट सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर की गयी अकारण गोलीबारी का पाकिस्तान को भारी खामियाजा उठाना पड़ रहा है। हालात यह हैं कि भारतीय सेना की पाकिस्तान की तरफ का पूरा मंजाकोट सेक्टर धुआं-धुंआ हो रहा है। भारतीय सेना इतनी भीषण है कि पाकिस्तानी सेना मारे गये अपने सिपाेहियों की लाशें भी नहीं उठा पा रही है।

पाकिस्तानी सेना को मंजरेकर में भारतीय सेना की ओर से इस तरह के जवाब की आशंका नहीं थी। इसलिए आईएसआई ने मंजाकोट एरिया से आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए अकारण भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की थी। पाकिस्तान की गोलीबारी में भारतीय सेना का एक सैनिक शहीद हो गया था। इसी शहादत का बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर ऐसा भीषण प्रहार किया कि अब वो भौंपू (लाउडस्पीकर) लगाकर माफी मांग रहा है और अपने सिपाहियों की लाशें उठाने की भीख मांग रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि भारतीय सेना के इस हमले में पाकिस्तान को भारी हानि हुई है। पाकिस्तान के दर्जनों सिपाही घायल और मारे गये हैं।

सीमा पर पाकिस्तान इसी तरह की हरकतें करता है। नीलम घाटी में भी पाकिस्तान ने इसी तरह की घटना की थी। इसके जवाब में भारत ने नीलम घाटी में भी पाकिस्तान को इसी तरह का सबक सिखाखा था। नीलम घाटी में तो पाकिस्तान इतना डर गया था कि उसने घुटने टेकते हुए कई जगह सफेद झण्डे खड़े कर माफी मांगी थी।

एक ओर पाकिस्तानी सेना ऐसी अपील कर रही है तो दूसरी ओर उड़ी सेक्टर में गोलाबारी भी। सीमा पार से उड़ी सेक्टर में भारी गोलाबारी जारी है। जिसका भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि लंबे अर्से बाद इतनी भारी मात्रा में शेलिंग हो रही है।