अनन्या पांडे की बहन के बिकनी फोटो पर एक महिला ने दे डाली रे प की ध म की, इसके बाद…

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ आए दिन किसी न किसी चीज़ को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं वहीं सेलेब्रिटीज़ के परिवार वाले भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन ने बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर एक महिला ने कमेंट किया और उस कमेंट ने उन्हें ऊपर से नीचे तक हिला के रख दिया। उस महिला ने उन्हें रे प की ध म की डाली। महिला के कमेंट को पढ़कर अनन्या पांडे की बहन एकदम हैरान रह गई।

अलाना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, ”मैं जानती हूं कि मैं परफेक्ट नहीं हू लेकिन मैं फिर भी अपने शरीर से प्यार करती हूं। महिलाओं के शारीरिक रूप का मजाक उड़ाना बंद कर दें। मैं रोज सुबह उठ कर ऐसे बहुत से कमेंट्स देखती हूं, उन लोगों के जो मुझे एक इंसान के तौर पर जानते भी नहीं है। इससे ज्यादा बुरा और क्या होगा कि आप रोज सुबह नकारात्मक कमेंट्स देखकर अपनी नींद खोलें। मैंने अपने लिए ऐसा शरीर नहीं चुना है, मैंने इसी शरीर के साथ जन्म लिया है।”

इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि, “पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया और कहा कि मेरे साथ गैंग रे प किया जाना चाहिए क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीर शेयर की। यहां तक कि उसने मेरे माता-पिता को भी अपने कमेंट में टैग किया, ताकि वो भी इसे देखें। काश मेरे पास उस कमेंट का स्क्रीनशॉट होता लेकिन मैंने कमेंट देखते ही उस महिला को ब्लॉक कर दिया और इंस्टाग्राम ने उस कमेंट को डिलीट कर दिया।”

इतना ही नहीं अलाना ने आगे कहा कि, “जब मैं महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि यह महिला शादीशुदा है और उसकी एक बेटी है जो मुझसे उम्र में थोड़ी ही छोटी होगी। मुझे समझ नहीं आया कि ऐसे लोग किसी ओर के बच्चों पर इस तरह के कमेंट कैसे कर सकते है।”

उन्हें ये भी बताया कि ये घटना एक महीने पहले की है। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि, “इस तरह के कमेंट्स पढ़ने की मुझे आदत हो गई थी और ये मेरी रोज की जिंदगी का एक हिस्सा बन गए हैं। यह तो केवल उसका 1 प्रतिशत है, जो मैं रोज सुबह उठकर पढ़ती हूं।”