योगी सरकार ने जनता को दी एक और बड़ी राहत, अब अगले 3 महीने की माफ़ कराई…

ट्रेंडिंग

कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. आपको बता दें कि अब तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3378 हो चुकी है. वहीं इस वायरस के कारण 77 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 266 लोगों ने इस पर जीत हासिल की है. देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और केरल में देखने को मिल रहे है.

कोरोना वायरस तेजी से भारत में अपने पैर फैला रहा है ऐसे में सरकार हर तरह से लोगों की सुविधा का ध्यान रख रही है. आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से सभी काम धंधे ठप्प पड़ चुके है. ऐसे में लोगो की आय का श्रोत नहीं है इसीलिए सरकार जनता को लेकर कई बड़े कदम उठा रही है जिससे लोगो को राहत मिल सके. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में सभी मजदूरो को 1500 देने का ऐलान किया था जिससे वो अपनी जरुर का सामान लें सके.

योगी सरकार ने एक बार फिर से एतिहासिक कदम उठाया है जिससे लोगों उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत राहत मिलेगी. कोरोना वायरस उत्तर प्रदेश में तेजी से पैर पसार रहा है. कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन के दौरान सभी निजी और सरकारी स्कूल-कॉलेज बंद कराए गए हैं. ऐसे में राज्य बाल अधिकार संरक्षण अयोग की सदस्य प्रीति वर्मा ने निजी स्कूलों से तीन माह की फीस माफ करने की अपील की है.

प्रीति वर्मा ने प्रदेश के सभी निजी विद्यालयों से अपील करते हुए कहा है कि “वर्तमान में पूरा विश्व एक महामारी के दौर से गुजर रहा है. लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या है. ऐसे में विद्यालय प्रबंधन लोगों को सहयोग करें और तीन माह की फीस माफ कर दें. इससे आम जन को काफी राहत मिलेगी. ये मानवता की रक्षा के लिए बड़ा कदम होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.