जबरदस्त चुटकुले: एक लड़की की शादी सब्जी वाले से हुई, शादी की पहली रात को ही अचानक उसका पति

ट्रेंडिंग

हमारे जीवन में ऐसे तो बहुत सी समस्याएं होती है जिनका लगभग हम सभी लोग रोजमर्रा की जिन्दगी में सामना करना पड़ता है तनाव से भरे इस जीवन में हम अपने बारे में सोचना तो जैसे भूल ही जाते है. कभी घर की टेंशन ,तो कभी ऑफिस की ,कभी बच्चो की टेंशन तो कभी करियर की इस तरह से इस संसार में कोई भी तनावमुक्त नहीं है.

कभी कभी तो हम इतना ज्यादा तनाव ले लेते है की हम धीरे धीरे डीप्रेशन के शिकार होते जाते है और हमे पता भी नहीं चलता इसीलिए कहा जाता है की अच्छी सेहत के लिए ज्यादा तनाव लेना सही नहीं होता है.

हमे इस जिंदगी को ठीक ढंग और अच्छे से जीने के लिये हंसना बहुत ही जरूरी है क्योंकि हंसने से हमारे शरीर को इंनर्जी मिलती है इस वजह से हंसना हमारे शरीर के लिये बहुत ही लाभदायक रहता है इसीलिये मित्रों हमे हमेशा खुश रहना चाहिये और दिल खोलकर हंसना चाहिये.

आपको बता दें कि आज हम आपके लिए कुछ ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देंगे। चुटकुला पढ़ने से हम मन ही मन बहुत खुश होते हैं और कभी-कभी कुछ चुटकुले को पढ़ कर हम ठहाके लगाकर हँसते हैं और यहीं ठहाके वाली हँसी ही हमारे सेहत को ठीक रखती हैं.


तीनों दोस्त स्वर्ग के अंदर जा ही रहे थे कि यमदूत ने उन्हें रोका और कहा – स्वर्ग का दरवाजा ठीक कराना है। जरा तीनों अपना-अपना एस्टिमेट बताओ। पाकिस्तानी बोला – नौ हजार रुपए। यमदूत – यह कैसे? पाकिस्तानी – 3 हजार का मटेरियल, 3 हजार मजदूरी और 3 हजार मुनाफा। अब चीनी का अनुमान – तैतीस हजार। 11 हजार का मटेरियल, 11 हजार रुपए मजदूरी और 11 हजार मेरे मुनाफा। प्रेमसुख लाल (इंडियन) – उनतीस हजार। यमदूत – यार! यह कैसा एस्टिमेट है?प्रेमसुख – सीधा-सा। 10 हजार मेरे, 10 हजार तुम्हारे और नौ हजार पाकिस्तानी ठेकेदार केस। वह काम अच्छे से काम निपटा देगा.

दूध पीने से शरीर का विकास होता है दूध पीने से शरीर का विकास होता है तो बिल्ली आज भी वर्षों से ऐसी ही क्यों है. walking करने से चर्बी कम होती है, तो हाथी का वज़न कम कहाँ हुआ. तैरने से शरीर स्लिम होता है तो व्हेल मछली पतली हो गई होती, रोज़ जल्दी उठने से समृद्धि घर में आती…तो पेपर बाँटने वाले BMW में घूमते..
आप भी ज्यादा चक्कर में मत पडो़, जैसे हो ठीक हो. बाबा रामदेव का छोटा भाई आरामदेव.

एक चौथी क्लास के लड़के ने सातवीं क्लास की लड़की को प्रोपोज़ किया,
लड़का- आई लव यू लड़की- पागल अपनी उम्र तो देख
लड़का- मै तुम्हारे प्यार में पागल हु,, लड़की- चला जा यहा से
लड़का- प्लीज दीदी सेट हो जाओ ना.

बच्चा मम्मी से कहता है..
बच्चा: मम्मी आप तो कहते थे कि परी उड़ती है. फिर अपनी पड़ोसन आंटी क्यों नहीं उड़ती?मम्मी : उस बंदरिया को परी किसने कहा?? बच्चा :डैडी ने . . .मम्मी: तो फिर… बेटा आज उड़ेगी… वो भी और तेरा बाप भी.

शादी से पहले लडके ने लड़की से वादा किया था,
“मैं तुझे चाँद तारे दूंगा।”
लड़की ने शादी कर ली और उनका एक बच्चा हो गया,
नाम रख दिया ताराचंद, इसे कहते हैं प्राण जाये पर वचन न जाये.

पत्नी चिल्ला कर बोली – आज शाम को जल्दी घर आ जाना
पति – क्यों कुछ खास है क्या ? पत्नी – मायके से रिश्तेदार आ रहे हैं
पति – मेरा दिमाग मत खाओ, मैं बिजी हूँ, कौन कौन आ रहा है?
पत्नी – मेरी दोनों छोटी बहनें आ रही हैं,, पति खुश होकर –अरे डार्लिंग, तुम्हारे रिश्तेदार मतलब मेरे रिश्तेदार पक्का टाइम से आ जाऊँगा ..

यदि आपको ये जोक्स पसंद आए तो इन्हें अपने सभी साथियों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करना ना भूले. आप इन्हें जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ही अधिक लोग इन्हें पढ़कर अपने चेहरे पर मुस्कान ला सकेंगे. वैसे आपको इनमे से कौन सा जोक सबसे अधिक पसंद आया ये हमें कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताइए.

2 thoughts on “जबरदस्त चुटकुले: एक लड़की की शादी सब्जी वाले से हुई, शादी की पहली रात को ही अचानक उसका पति

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    This blog was… how do I say it? Relevant!! Finally I’ve found something that
    helped me. Appreciate it!

  2. Good post. I learn something new and challenging on blogs I stumbleupon every day. It will always be interesting to read through content from other authors and use something from other sites. |

Leave a Reply

Your email address will not be published.