IPL 2020 : नीता अम्बानी ने जारी की अपनी टीम के खिलाड़ियों की सैलरी लिस्ट!

ट्रेंडिंग

आईपीएल 2020 से पहले चार बार की आईपीएल चैम्पियन ने 18 खिलाड़ियों के साथ कोर टीम को बरकरार रखा है. टीम ने बेहरेनडार्फ और जोसफ के अलावा न्यूजीलैंड के एडम मिलने, बेउरान हेंड्रिक्स और बेन कटिंग को भी रिलीज कर दिया. आइये आपको बताते है कि आईपीएल 2020 में नीता अम्बानी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए कितनी सैलरी की लिस्ट जारी की हैं.

लिस्ट के अनुसार रोहित शर्मा को सबसे अधिक 15 करोड़ रूपये दिए गए हैं जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या रोहित से मात्र 4 करोड़ दूर हैं. उन्हें 11 करोड़ की रकम दी जा रही है. तीसरे नंबर पर क्रुणाल हैं, उन्हें 8.8 करोड़ तथा जसप्रीत बुमराह को 7 करोड़ दिया जा रहा है. वहीँ ईशान किशन को 6.2 तो पोलार्ड को 5.4 करोड़ की धनराशि दी जा रही है. 4 बार के चैंपियन के पास 5 भारतीय T-20 सितारे हैं और जब वे आईपीएल 2020 में मैदान पर उतरेंगे तो अपना 5 वां आईपीएल खिताब जीतना चाहेंगे. मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले खिताब जीतने वाले स्क्वाड से अपने सुपरस्टार को बरकरार रखा है.

मुंबई इंडियंस और उनकी सैलरी के हिसाब से बनाए गए खिलाड़ियों की लिस्ट देखें. वैसे आपको बता दें कि खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने के बाद सबसे ज्यादा राशि किंग्स इलेवन पंजाब को बची है. वहीं, मुंबई इंडियंस को 7 खिलाड़ियों की जरूरत है, जिसमें दो विदेशी खिलाड़ियों के लिए भी जगह है. लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के पास सिर्फ 13.05 करोड़ रुपये हैं. इतनी रकम से मुंबई की टीम ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी खरीदने की कोशिश करेगी. वैसे भी मुंबई के पास हर एक धारदार खिलाड़ी है जो विपक्षी टीम को रौंद सकता है.