कपिल सिब्बल ने कहा जा सब घोड़े पार्टी से भाग जाएंगे तब, लोगों ने कहा आपकी पार्टी में घोड़े ने गधे भरे पड़े हैं…

ट्रेंडिंग

पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी बौखलती हुई नजर आ रही है! हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली थी जिसके बाद मध्य प्रदेश में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने अपना परचम लहरा दिया! ऐसा ही डर कांग्रेस को अब राजस्थान का सता रहा है! जिस की चिंता खुद कांग्रेस के दिग्गज कपिल सिब्बल भी कर रहे हैं!

राजस्थान में चल रहे ड्रामे के कपिल सिब्बल को अब चिंता सताए जा रही है कि आखिरकार पार्टी का होगा क्या! यही चिंता कपिल सिब्बल ने ट्विटर के माध्यम से शेयर करते हुए लिखा है कि “मुझे तो अब कांग्रेस पार्टी की ही बहुत चिंता हो रही है, पता नहीं ये पार्टी अब बचेगी या नहीं, एक एक कर सारे घोड़े अस्तबल से बाहर जा रहे है!”

कपिल सिब्बल के इसी ट्वीट पर अब सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी की जा रही है! प्रीति गांधी की एक यूजर का कहना है कि “लेकिन घोड़े है कहां तुम्हारे अस्तबल में तो केवल गधे ही है!”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल सिब्बल को अब यह डर सताए जा रहा है कि जिस प्रकार ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में चले गए हैं! और जिसका खामियाजा एक राज्य की सरकार गवा कर भुगतना पड़ा है! तो कुछ ऐसे ही हालात राजस्थान में बनते दिख रहे हैं!

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सचिन पायलट के पीछे पुलिस लगा दी है! पुलिस ने सचिन पायलट को पेश होने का आदेश भी दिया! यानी अर्थ यह हुआ कि अब मुख्यमंत्री अपने ही उपमुख्यमंत्री को बुलवाने के लिए पुलिस से मदद ले रहा है और आदेश भिजवा रहा है! तो इस बात से ही है तो साफ हो रहा है कि कहीं ना कहीं कांग्रेस को सचिन पायलट की तरफ से भी चिंता खाए जा रही है! शायद इसी चिंता का डर अब कपिल सिब्बल को सताया जा रहा है! जिसके चलते आज मूवी ट्वीट तक कह भी दिया है कि पता नहीं है पार्टी अब बचेगी भी या नहीं!