कोरोना लॉकडाउन: इस तरह सेक्‍स की इच्छा मिटा रहे ब्रिटेन के लोग

ट्रेंडिंग

कोरोना महामारी से पूरी दुनिया हाँ हाल बुरा है। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार रखें हैं। ब्रिटेन का भी इस महामारी से हाल बुरा हुआ है। यहाँ के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना वायरस से झूझ रहे हैं।बता दें ब्रिटेन में अभी तक 47,806 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और 4,934 लोगों की मौत हो गई है।पूरी दुनिया के कई देश पूरी तरह लॉक डाउन हैं जिसमें ब्रिटेन भी शामिल है। लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोग अपनी से’क्‍स की इच्‍छा पूरी नहीं कर पा रहे हैं।


ब्रिटेन में अपनी सेक्स इच्छाओं को पूरा करने के लिए लोग साइबर सेक्‍स की ओर रुख कर रहे हैं। लॉकडाउन को देखते हुए ब्रिटेन में लॉन्‍च हुई एक नई वेबसाइट जिसपर मात्र 48 घंटे के अंदर 4 हजार लोग जुड़ गए। इस साइबर डेटिंग वेबसाइट पर लोगों को दुनियाभर के अजनबियों के साथ साइबर डेटिंग करने का मौका मिल रहा है। इस वेबसाइट पर सबसे ज्‍यादा लोग ब्रिस्‍टल शहर से जुड़े हैं।

वेबसाइट के फाउंडर डेविड मिन्‍स ने कहा कि यह बिना कहे ही हो जा रहा है कि साइबर सेक्‍स सेफ है। उन्‍होंने कहा, ‘लॉकडाउन के दौरान यह सुरक्षित तरीका है कि आप नए लोगों से मिलें। जब चीजें सामान्‍य हो जाएंगी तो नए मित्र चीजों को अगर चाहें तो आगे बढ़ा सकते हैं।’ कोरोना वायरस की वजह से दुनिया की आधी आबादी इन दिनों लॉकडाउन चल रही है। इटली तो सबसे बड़ी पोर्न वेबसाइट पोर्न हब ने अपनी प्रीमियम सेवा को एक महीने के ल‍िए फ्री कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.