ओह गजब, सचिन पायलट के गेम प्लान से बच गई BJP, देखें कैसे रची गई थी साजिश…

ट्रेंडिंग

The question in the snap poll was that BJP fell into the pilot’s game plan: राजस्थान में सियासी उठापटक हुई जिसके बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या भारतीय जनता पार्टी (BJP) सचिन पायलट के गेम प्लान में फस गई है या फिर मामला इससे अलग है? IANS सी-वोटर पोल की माने तो जिसके अंदर यह माना गया है कि अधिकतर लोग यह मानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी फसी नहीं है और कुछ तो यहां तक भी विश्वास करते हैं कि यह भारतीय जनता पार्टी का ही सारा खेल है! राजस्थान के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने बीते बुधवार को यह घोषणा कर दी थी कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होंगे! लेकिन सभी को इस नेता के अगले कदम का इंतजार है!

पोल की मानें तो बुधवार को इस पोल में 1200 लोगों को शामिल किया गया था! जिसके चलते 49.8% उत्तर दाताओं का मानना था कि बीजेपी सचिन पायलट के गेम प्लान में नहीं फसी है! सचिन पायलट को कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया और उसके बाद पायलट ने बुधवार को कहा कि भाजपा में शामिल भी नहीं होने वाले हैं!

24.1% उत्तर दाताओं का मानना है कि यह भारतीय जनता पार्टी का गेम प्लान है! अर्थात इसका मतलब यह हुआ कि यह खेल पूरा का पूरा भारतीय जनता पार्टी खेल रही है! लेकिन वही 26.2% लोगों का मानना था कि सचिन पायलट के गेम प्लान में बीजेपी फस गई है!

सचिन पायलट के बुधवार के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि “हमने सचिन पायलट का बयान देखा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं तो तुरंत हरियाणा सरकार के सुरक्षा घेरे से बाहर निकली उनसे सारी बातचीत बंद करके अपने घर जयपुर वापस आ जाए!”