अम्बानी ने चीन को दिया 5000 करोड़ का सॉलिड झटका,लोग कह रहे हैं,असली हिंदुस्तानी…

ट्रेंडिंग

अनिल अंबानी जिन्होंने लंदन की अदालत में सुनवाई के दौरान कहा था कि मैं पहले बहुत अमीर हुआ करता था लेकिन अब मैं गरीब हूँ! जिसके कारण अब में चीनी बैंकों के $680000000 नहीं चुका सकता! चीनी बैंकों ने अनिल अंबानी के खिलाफ $680000000 का कर्ज चुकाने के मामले में लंदन कोर्ट में मामला दर्ज कराया था! ट्विटर पर यूजर्स इसी बात को लेकर मजे ले रहे हैं!

ट्विटर पर एक यूजर का कहना है कि पूरे देश में #BuycottChina की मांग उठ रही है! इसका मतलब है कि चाइनीस सामान नहीं खरीदना है और उनकी इकोनामी पहुंचाना है! यह हमारे देश के अनिल अंबानी है जिन्होंने चाइनीस बैंक को 700 मिलियन डॉलर देने से इनकार कर दिया! सच्चे इंडियन तो आप ही हैं हमें आप पर गर्व है!

वही एक और यूजर का कहना है कि आपको डिफाल्टर ही बनना है तो अनिल अंबानी की तरह बनो, विजय माल्या की तरह नहीं!

ट्विटर पर यूज़र का कहना है कि इस मामले में तो अनिल अंबानी प्रधानमंत्री मोदी से ही बेहतर है कम से कम चीन से 700 मिलियन डॉलर तो ले लिया!

मांशी कॉल ने लिखा है कि यह कभी नहीं सोचा था कि लोन डिफाल्टर को कवि हीरो की तरह देखा जाएगा! कम से कम अनिल अंबानी के ट्विटर पर अच्छे दिन तो आ गए हैं उन्हें #BuycottChina का चेहरा बना देना चाहिए!

ट्विटर यूजर ने लिखा है कि अनिल अंबानी एकमात्र लिविंग लीजेंड और सच्चे इंडियन हैं, जिसने चीन को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया है!