गुर्जर समाज का ऐलान,सचिन पायलट के साथ हुए अपमान का जल्द लेंगे बदला,कांग्रेस अपनी चिता की तैयारी कर ले…

ट्रेंडिंग

State General Secretary of All India Veer Gurjar Mahasabha Eklavya Bainsla said that Gurjar society stands with Sachin Pilot: राजनीति में राजस्थान की सियासत में पिछले कुछ दिनों से काफी हलचल हो रही है! राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सत्ता को लेकर खेल खेला जा रहा है! जिस की लपटें दिल्ली तक महसूस की जा रही है!

सचिन पायलट के साथ पूर्ण गुर्जर समाज

गुरुवार को अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के प्रदेश महासचिव एकलव्य बैंसला ने प्रेस के सामने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा है कि आज देश का पूर्ण गुर्जर समाज सचिन पायलट के साथ खड़ा हुआ है! उनका कहना है कि जिस तरह से कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट के साथ व्यवहार किया है अब उसका बदला गुज्जर समाज जरूर लेगा क्योंकि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है तो सचिन पायलट की वजह से ही बनी थी!

इस अपमान को नहीं भूलेंगे

देश का पूरा गुज्जर समाज कभी भी इस अपमान को नहीं भूल सकता और आने वाले समय में इसका बदला जोड़ लिया जाएगा! एकलव्य बैंसला ने कहा कि राजनीति में जिस तरह से सचिन पायलट की लोकप्रियता बढ़ रही थी कांग्रेस के लोगों उससे घबराने लगे थे! जिसके चलते उन लोगों के द्वारा सचिन पायलट जैसे नेता को घेरने का काम किया जा रहा है! एकलव्य ने कहा कि 36 बिरादरी को लेकर जल्द ही दिल्ली एनसीआर में एक महापंचायत आयोजन किया जाएगा! सचिन पायलट के साथ आज हर एक बिरादरी का युवा और बुजुर्ग खड़ा है!