शरद पवार का श्री राम मंदिर पर हम ला,बोला मंदिर बनाने से CORONA खत्म नही होगा,फालतू का काम…

ट्रेंडिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में अयोध्या राम मंदिर के भूमि पूजन के तुरंत बाद राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होने वाला है। इस बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार ने भूमिपूजन कार्यक्रम पर टिप्पणी की।

पवार ने कहा, वर्तमान में किस पर ध्यान केंद्रित करना है, यह तय किया जाना है। हमें लगता है कि कोरोना समाप्त हो जाना चाहिए, लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर के निर्माण से कोरोना समाप्त हो जाएगा। वह सोलापुर में एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

बता दें कि, राम मंदिर भूमिपूजन के शुभ मुहूर्त की तारीख जल्द ही घोषित की जानी है। 17 जुलाई शनिवार को श्री राम मंदिर तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की एक बहुत ही महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में, भूमि पूजन के लिए 3 और 5 अगस्त की तारीख तय की गई थी, जिसे पीएमओ कार्यालय भेज दिया गया है। अब गेंद पीएमओ के दरबार में है।

इस विषय पर, राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य कामेश्वर चौपाल ने कहा, “हमने राम मंदिर की नींव रखने की तारीख के रूप में 3 अगस्त या 5 अगस्त को चुनने के लिए प्रधान मंत्री को दो तारीखें भेजी हैं। जिस दिन वे तय करेंगे उसी दिन से शुरू होगा। “