महेश भट्ट अपनी फिल्म के माध्यम से 1 इस को बताना चाहता था महान,मैंने मना किया तो चप्पल फेंक दिया : कंगना

ट्रेंडिंग

Kangana Ranaut big revealed about Mahesh Bhatt: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म प्रोड्यूसर और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ऊपर बड़ा खुलासा किया है! कंगना ने खुलासा करते हुए कहा कि महेश भट्ट ने उन को मा-रने के लिए चप्पल उठाई थी! नहीं नहीं बढ़ेगी उन्होंने यह भी बताया कि महेश भट्ट मेरे पास एक फिल्म का ऑफर लेकर आए थे वे चाहते थे कि मैं फिल्म में एक मुस्लिम महिला का किरदार निभाने जो कि सु-साइड बॉ-म्बर बन जाए!

Kangana Ranaut big revealed about Mahesh Bhatt-

खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि महेश भट्ट इस फिल्म के जरिए आ-तंक वादियों को महान बताया जा रहा था उन्होंने बताया की कहानी आधारित थी कि एक महिला जो कि सिस्टम से नाराज होकर सु-साइड बॉ-म्बर बन जाती है! फिल्म के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही थी कि जो भी मुसलमान सु-साइड बॉ-म्बर बनते हैं उसके पीछे दूसरे लोगों का हाथ होता है जो कि मुसलमानों को तंग करते हैं!

अभिनेत्री ने बताया कि मैंने जब इस फिल्म को मना कर दिया और कहा कि अगर यह महिला सिस्टम से इतनी तंग आ गई है तो यह सेना में क्यों नहीं गई, आईएएस ऑफिसर क्यों नहीं बनी और उसने सिस्टम को चैलेंज क्यों नहीं किया! आखिरकार आ-तंक वादी ही क्यों बनी है इस बात पर महेश भट्ट को गुस्सा आ गया और मुझे मा-रने के लिए चप्पल उठा ली!