Covid-19 : अक्षय कुमार के साथ काम कर चुका बॉलीवुड अभिनेता सब्जी बेचने को हुआ मजबूर

ट्रेंडिंग

कोरोना वायरस ने कई लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा कर दिया है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है। कई नामी फिल्मों में काम कर चुके फिल्म अभिनेता कार्तिक साहू भी इन दिनों फिल्मों और धारावाहिकों का काम बंद होने की वजह से आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे हैं। हालत यह है कि ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सड़क पर सब्जी बेचकर वह घर चला रहे हैं।

उनका कहना है कि कोरोना के संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से फिल्मों और धारावाहिकों का निर्माण बंद हो गया है। ऐसे में आर्थिक हालात बिगड़ गए हैं। लिहाजा, कभी एसी घर में रहने और एसी कार में घूमने वाले अभिनेता कार्तिक को बदहाली से निपटने के लिए भुवनेश्वर स्थित पलासुनी में सब्जी बेचते हुए देखा जा सकता है। उनका घर केंद्रापड़ा जिले के गरदपुर में है। वह भी बॉलीवुड में अपना सपना साकार करने के लिए साल 2014 में मुंबई चले गए थे। उन्होंने बाउंसर का काम करते हुए फिल्मों में अभिनय करने के लिए अपना संघर्ष जारी रखा।

आकर्षक व्यक्तित्व होने के कारण पहले बॉलीवुड फिल्मों में पहले छोटी-छोटी भूमिकाएं मिलने लगीं और फिर कार्तिक ने अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका अदा की थी। वहीं, संजय दत्त की शमशेरा में वह खलनायक बने थे। इसके अलावा रणवीर सिंह अभिनीत जयस भाई जोरदार में हरियाणवी पहलवान बने थे। अजय देवगन अभिनीत फिल्म ताना जी में सैनिक की भूमिका में थे।

वह सलमान खान, आमिर खान सहित कई बड़े अभिनेताओं की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह धारावाहिक श्रीगणेश और चार से अधिक वेब सीरीज में भी अभिनय कर चुके हैं। बकौल कार्तिक प्रस्तावित हिंदी फिल्म टक्कर और बाहुबली-3 के लिए भी उनका चयन हुआ था। मगर, इस बीच कोरोना के संक्रमण की वजह से उनका सपना पूरा नहीं हो सका। फिल्म और धारावाहिक निर्माण बंद होने के बाद आर्थिक तंगी से जूझने पर वह ओडिशा लौट आए। कार्तिक कहते हैं कि हालात बिगड़ने के बाद भी मैंने हार नहीं मानी है। परिस्थितियां सुधरने के बाद फिर वापस मुंबई जाएंगे।