क्या नेपाल के ओली की तरह राहुल गांधी की भी कमजोर नब्ज़ चीन के हाथों में हैं?

ट्रेंडिंग

आखिर क्यों मोदी की नफरत में मानसिक संतुलन खो बैठे हैं सोनिया और राहुल गांधी?

लदाख में चीन का कब्जा दिखाने के लिए राहुल गांधी ने बनवाया झूठा वीडियो

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बुलवाया देश के खिलाफ झूठ – सच नहीं मिला तो झूठा वीडियो बनाकर ट्विटर पर डाला

एयरफोर्स को राफेल ना मिले इसके लिए भी ऐसे ही झूठ बोले थे राहुल और सोनिया गांधी ने

सर्जिकल स्ट्राइक हो या चीन से तनाव – दोनों माँ बेटे देश के खिलाफ सारी मर्यादा तोड़कर बेशर्मी पर उतारूँ

सोनिया और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करते हैं ये तो जगजाहिर हैं। UPA सरकार के दौरान जिस प्रकार मोदी और अमित शाह के खिलाफ झूठ बोला गया, झूठे केस किये गए, मोदी और शाह के खिलाफ झूठ बोलने वालों को बड़े बड़े ईनाम और पद दिये गए, ये सबने देखा।

लेकिन सोनिया और राहुल गांधी की ये नफरत अब मानसिक पागलपन का रूप ले चुकी हैं। मोदी की नफरत में अब देश को बर्बाद करने, देश की सेनाओं के नुकसान करने, देश को कमजोर करने पर उतारूँ हो चुके हैं राहुल और सोनिया गांधी।

देश की एयरफोर्स को राफेल ना मिल पाएं इसके लिए राहुल गांधी ने फ्रांस के राष्ट्रपति के बारे में भी झूठा बयान दे डाला था , बाद में फ्रांस की सरकार ने आधिकारिक रूप से राहुल गांधी को झूठा बताया और पूरे विश्व में राहुल गांधी की मूर्खता का मजाक उड़ाया गया।

इसके बावजूद, किसी भी तरह राफेल एयरफोर्स को ना मिले इसके लिए सोनिया और राहुल गांधी ने झूठे बयान दिए, झूठे दस्तावेज जारी किए और बाद में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को जबरदस्त फटकार लगाई और भारत की एयरफ़ोर्स को राफेल जैसा फाइटर प्लेन मिला।

ऐसा ही बेशर्मी का नंगनाच सर्जिकल स्ट्राइक के समय किया गया जब राहुल गांधी के बयान पाकिस्तान के आधिकारिक बयानों का आधार बन गए।

चीन के मामलें में शुरू से राहुल गांधी ने जो बयान दिए और जिस प्रकार देश की सेनाओं को लगातार कमजोर और हारा हुआ साबित करने की कोशिश की, उसे देखकर देश के आम लोग सार्वजनिक तौर पर राहुल गांधी के मानसिक संतुलन पर सवाल उठाने लगे हैं।

लेकिन कल जब प्रधानमंत्री ने लेह लदाख का दौरा किया उसीके बीच राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें दिखाया गया कि लदाख के लोग कह रहे हैं कि चीन ने भारत पर कब्जा कर लिया हैं। ये वीडियो डालकर राहुल गांधी ने सवाल पूछा जिसका मतलब था कि प्रधानमंत्री और सेना झूठ बोल रही हैं।

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल political kida ने एक्सपोज किया और पता चला कि वीडियो में झूठ बोलने वाले सभी लोग कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं।

आखिर राहुल गांधी ने ऐसा झूठा वीडियो क्यों बनवाया? क्यों ऐसे झूठे वीडियो को जो देश और सेना के खिलाफ झूठ से भरा हुआ था, राहुल गांधी ने ट्विटर पर क्यों डाला?

स्पष्ट है, सोनिया और राहुल गांधी अब केवल देश के खिलाफ साजिश रचने वाले हाथों में खेल रहे हैं। इसका कारण क्या है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन जिस प्रकार नेपाल के प्रधानमंत्री ओली के बारे में कहा जा रहा हैं कि चीन ने महिला व पैसों के जाल में उन्हें जकड़ लिया हैं, यहां ये भी एक जांच का विषय हैं कि क्या सोनिया व राहुल गांधी की भी कुछ ऐसी कमजोरियां चीन के हाथ मे हैं क्या ?

आज सोनिया और राहुल गांधी का छल, प्रपंच, कपट और उनका बनाया पूरा इकोसिस्टम देश के खिलाफ काम कर रहा हैं। कांग्रेस के भी जमीनी कार्यकर्ताओं में खलबली हैं कि आखिर ये दोनों माँ बेटे क्यों देश के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

मामला संगीन हैं और कटघरे में हैं खुद को कभी देश का शाही खानदान समझने वाला सोनिया गांधी का परिवार।