भारत को हराने वाले इन क्रिकेटरों का हुआ बुरा हाल, पूरी टीम गई आइसोलेशन पर

ट्रेंडिंग

दुनियाभर में अब तक100 देशों में कोरोना वायरस संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं. देशों की तरह कोरोना वायरस भारत में भी अपने पैर पसार रहा है. इसका प्रकोप अब बढ़ता ही जा रहा है. जिसे देखते हुए सरकार भी कड़े कदम उठा रही है. आपको बता दें कि अभी तक भारत में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 165 के पार कर गई है. इस वायरस से कोई नहीं बच पा रहा हैं. आपको बता दें इस देश के सारे खिलाड़ी को आइसोलेशन पर भेज दिया गया हैं. आइये आपको बताते हैं उस टीम का नाम.

महज चंद दिन पहले भारत पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर इन दिनों मुश्किलों में हैं. उन्हें यह मुश्किल ऑस्ट्रेलिया दौरे के कारण उठानी पड़ रही है. स्वदेश लौटने के बाद न्यूजीलैंड के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. यानी, वे इन दिनों अकेले जीवन बिता रहे हैं. ऐसा कोरोना वायरस से बचाव के चलते किया गया है. न्यूजीलैंड ने फरवरी-मार्च में भारत के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया था.  

न्यूजीलैंड की टीम कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट सीरीज अधूरी छोड़कर लौट आई थी. ये खिलाड़ी स्वदेश तो लौट आए, लेकिन परिवार के साथ नहीं रह पा रहे हैं. ऐसा कोराना वायरस के खतरों के कारण हो रहा है. कीवी टीम रविवार को स्वदेश लौटी थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.