बड़ी खबर : अब दो दिन नही बल्कि सप्ताह में इतनें दिन का होगा लॉकडाउन!! 👇

ट्रेंडिंग

कोविड-19 संक्रमण के बढ़ती संख्या को देखते हुए जनपद में हलचल है और लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने पर आम चर्चा शुरू होने के बाद सदर विधायक पंकज गुप्ता की पहल पर कलेक्ट्रेट में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि अब 3 दिन का लॉक डाउन होगा।लाॅक डाउन के दौरान व्यापारियों व विभिन्न रोजगार में हो रहे नुकसान के बावजूद लॉक डाउन पुनः लगाए जाने पर जोर दिया गया।

शासन की गाइड लाइन के अनुसार होगा लॉक डाउन

जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने व्यापारी बंधुओं को शासन की गाइड लाइन का हवाला देते हुये कहा कि इस सम्बन्ध में शासन से दिशा निर्देश लेने के उपरान्त ही लम्बी अवधि तक लाॅक डाउन लगाया जा सकता है। इस मौके पर जनपद की बेहतरी के लिए व्यापारी बंधुओं से विचार विमर्श किया सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सभी दुकानदार दुकान के सामने बैरिकेडिंग लगाकर ग्राहकों से पर्याप्त दूरी बनाए रखेंगे सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक दुकान खोलने का समय निर्धारित किया गया है। अब सप्ताह में प्रत्येक शुक्रवार, शनिवार तथा रविवार को पूर्णतः लाॅक डाउन लगाया जाएगा साथ ही कहीं भी सब्जी मंडी स्थाई रूप से नहीं लगेगी।

जिलाधिकारी ने कहा

जिलाधिकारी ने कहा कि व्यापारी कोविड-19 के पूरे नियमों का पालन करें अन्यथा की दशा में उनके विरूद्ध आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 की धारा 51 से 60 तथा भारतीय दण्ड सहिंता (अधिनियम संख्या-45 सन 1880) की धारा 188 के अंतर्गत वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। बैठक में पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय, मुख्य विकास अधिकारी डा. राजेश कुमार प्रजापति, अपर जिलाधिकारी न्यायिक राकेश गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. आशुतोष कुमार, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. आर.के. गौतम, उप निदेशक सूचना डा. मधु ताम्बे, व्यापार मंडल से रजनीकांत श्रीवास्तव, अजीत पाल सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।