रिया चक्रवर्ती के वायरल वीडियो देख खून खौल जायेगा, जिसमे वो कहती नज़र आयी ‘मेरा बॉयफ्रेंड मेरी…’

ट्रेंडिंग

जैसे जैसे सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे मामले में हर घंटे नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं. सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों और FIR पर अब रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है और सुशांत के पिता पर पलटवार करते हुए कई आरोप लगाये हैं. रिया ने सुशांत के पिता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर उन्हें (रिया को) फंसाना चाहते हैं. अभी-अभी रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर खून खौल जायेगा.

ये इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती गुंडों की भाषा में बात करते हुए कहती है कि मेरा बॉयफ्रेंड मेरी उँगलियों पर नाचता है. हालाँकि ये वीडियो कब का है ये बात सामने नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रिया कहती है, ‘उन्हें पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है. वीडियो में रिया कहती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं. अपने बॉयफ्रेंड का जिक्र करते हुए रिया कहती है कि ‘मेरा बाॅयफ्रेंड मेरी उंगलियों पर नाचता है. मैं उसको बोलती हूं कि साथ वाली गली में प्रोड्यूसर है जा उससे हफ्ता लेकर आ तो वो लेकर आता है. अंत में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना. रिया का ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई जानकारी अभी नहीं है. लेकिन ये तेजी से वायरल हो रहा है.

बिहार पुलिस ने इस पूरे मामले में 10 लोगों से पूछताछ की है. इनमे सुशांत की बहन मीत, सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे शामिल हैं. अंकिता ने बताया कि सुशांत रिया से परेशान थे, जबकि महेश ने बताया कि रियासुशांत को अपने काबू में रखती थी, परिवार से बात नहीं करने देती थी. महेश ने बताया कि रिया चक्रवर्ती और उनकी मां ने सुशांत के सारे स्‍टाफ को बदल दिया था. यही नहीं, महेश ने यह भी बताया कि रिया ने लॉकडाउन के ठीक पहले सुशांत के बॉडीगार्ड को हटा दिया था. महेश ने सुशांत के पिता द्वारा रिया पर लगाये आरोपों को सही बताया.