अभी अभी सामनें आयी बॉलीबुड एक्टर सलमान खॉन समेत बडे़ एक्टर्स की बड़ी सच्चाई, जानकर उड़ जायेंगें…..

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड ऐसी दुनिया है जहां कला के साथ-साथ शारीरिक बनावट भी मायने रखता है। इस शो बिजनेस में सुन्दर-स्मार्ट या फिर हटके दिखना जरूरी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों की असली स्टाइल तो उनके वालों से ही आती है हर एक अभिनेता बॉलीवुड फिल्मों में काफी कुल लगता है और इनके अंदाज़ भी दर्शकों को पसंद आती है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे अभिनेता है जो गंजेपन का शिकार हो चुके हैं लेकिन उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराकर आप नया रूप पा लिया है जिससे उनका लोग काफी देशों और हैंडसम हो गया है तो आइए इनके बारे में जानते हैं।

साउथ स्टार रजनीकांत


रजनीकांत जितने स्टाइलिश और डेशिंग फिल्मों में देखते हैं, असलियत में वह बिल्कुल अलग है, वह बिल्कुल नॉर्मल सी जिंदगी जीना पसंद करते हैं और उनके बाल भी झड़ चुके हैं जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं और वह फिल्मों में नकली बाल का इस्तेमाल करते हैं और इतने स्मार्ट दिखते हैं ।

अक्षय कुमार :


बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया अक्षय कुमार भी इस गिनती में कहां पीछे हैं|ये वो सुपरस्टार हैं जिनके चलने, बोलने, पहनने का तक युवा या कह लें कि टीनएजर भी कॉपी करते हैं, लेकिन ये हैरानी की बात है कि इनके सर के बाल नदारद है जिससे उबरने के लिए अक्षय ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया. जिसके बाज वे एक बार फिर चार्मिंग एक्टर्स में शामिल हो गए लेकिन अब अक्षय कुमार के बाल फिर से झड़ने शुरू हो गए हैं और खबर है कि वह अपना हेयर ट्रांसप्लांट फिर से करवाने वाले है|

सलमान खान :


बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, सलमान खान के लुक्स और स्टाइल को लाखो फैन्स फॉलो करते है,सलमान खान के शुरुआती फिल्मी करियर तो अच्छा रहा लेकिन उसी समय उनके बाल भी बुरी तरह झड़ने लगे थे और इसके बाद अमेरिका में जाकर सलमान खान ने हेयर वीविंग करवाई थी और आज जो बाल आप सलमान खान के सर पर देखते हैं वह हेयर वीविंग का कमाल है और उनके असली बाल नहीं है।

कपिल शर्मा:


कपिल शर्मा जो कि एक बेहतरीन कॉमेडियन है अगर आप कपिल शर्मा की सबसे पहले वीडियो देखेंगे कॉमेडी वाली तो आपको कुछ डिफरेंस नजर आएगा, जी हां कपिल की कैरियर की शुरुआत मैं काफी कम बाल थे लेकिन जैसे-जैसे कपिल प्रसिद्धि पानी लगे पूरे भारत में ऐसे ही कपिल ने अपनी हेयर ट्रांसप्लांट करा लिए।

अमिताभ बच्चन:


एक समय था जब अमिताभ को उनके बालों के लिए भी जाना जाता था और लोग उनके बालों की कॉपी लोग किया करते थे। आज भी ऐसे लोग इक्के-दुक्के मिल जाते हैं जिनके कान पर अमिताभ की तरह ही बाल झूलते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सदी के महानायक के बाल भी उम्र बढ़ने के साथ झड़ने लगे और वे अब गंजे हो गए हैं, जैसे हरेक वृद्ध व्यक्ति हो जाता है। ख़ास बात ये है कि इन्होंने अपने गंजेपन को सार्वजनिक नहीं होने दिया है। पब्लिक प्लेस में जाने से पहले ये विग लगा लेते हैं। इनके लिए इनकी हेयर स्टाइल और उम्र के लिहाज से स्पेशल विग बनाया गया है। यही कारण है कि लोग शक भी नहीं कर पाते।