JOKES:पत्नी ने रोमांटिक अंदाज में अपनी जीन्स और टीश र्ट उतारी, फिर जैसे ही अपनी ब्रा उतारी की तभी पति ने..

ट्रेंडिंग

इंसान दिनभर काम में लगा रहता है और जब वो रात को घर लौटता है तो तब भी वो अपने काम की टैंशन में रहता है. यही वजह है कि वो अपने परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाता. ऐसे में जरूरी है कि जब इंसान दिन भर थक कर घट पहुंचे तो वो कुछ पल अपने परिवार के साथ खुशी के बिता सके.

इसी को देखते हुए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ मजेदार जोक्स जिसे पढ़ने के बाद आपकी सारी थकावट और सारी टैंशन चुटकी में छू मंतर हो जाएगी. इसी लिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे स्पेशल जोक्स लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे. तो हंसने और हंसाने के लिए हो जाइये तैयार सिर्फ इन मजेदार जोक्स के साथ.. तो चलिए अब और देरी किए बिना शुरू करते हैं कुछ मजेदार जोक्स, सिर्फ हमारे साथ.

पति Facebook पर उलझा हुआ थापत्नी रोमांटिक मूड में थी पत्नी – I LOVE YOUपति – hmmm…. कोई नई बात हो तो बताओ, पत्नी – “मै माँ बनने वाली हूँ पति – “अच्छा … और कोई नई बात पत्नी (चिढ़कर) – “बच्चे के बाप तुम नहीं हो..

एक लडकी तीसरी बार ड्राईविंग लाईसेन्स का इन्टरवियू देने पहुची।अफसर – अगर एक तरफ एक नौजवान युवक और एक तरफ एक बुड्डा हो तो किसको मारोगी। लडकी –बुड्डे को…अफसर – अरे मैडम आप ब्रेक भी मार सकती हैं.

पति पत्नी के बिच लड़ाई हुई, पत्नी बाजार जाकर ज़हर लाई और खा लिया..
लेकिन वो मरी नहीं बल्कि बीमार हो गई, पति गुस्से से बोला…100 बार कहा है चीज़े देख कर खरीदा करो, पुरे पैसे भी गए,,,और काम भी नहीं हो पाया..

पति- क्या तुम मेरी फिल्म में काम करोगी
पत्नी- हां लेकिन क्या करना होगा मुझे
पति- तुम्हें बस धीरे धीरे पानी में जाना होगा
पत्नी- फिल्म का नाम क्या है
पति- गई भैंस पानी में

डॉक्टर- तुम्हारे ये तीन दांत कैसे टूट गए
आदमी- बीवी ने कड़क रोटी बनायी थी
डॉक्टर- तो रोटी खा क्यों ली, मना नहीं कर सकते थे
आदमी- वही तो किया था

डॉक्टर- आपकी बीवी अब सिर्फ दो दिनों की मेहमान है, आई एम सॉरी
आदमी- इसमें सॉरी की क्या बात है डॉक्टर साहब, ये दो दिन भी जैसे तैसे निकल ही जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.