ओवैसी को बाबा रामदेव ने सॉलिड योगासन करा दिया,बोले ये देश न ही तेरा न ही तेरे अब्बा का है,निकल लो….

ट्रेंडिंग

Ramdev News 18 Anchor Prateek Trivedi: राम मंदिर का शिलान्यास तो हो चुका है जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी राम मंदिर को लेकर ट्वीट कर रहे थे! लेकिन अब इसी कड़ी में स्वामी रामदेव बाबा ने ओवैसी को करारा जवाब दिया है उन्होंने कहा है कि भगवान श्री राम सबके हैं! वह मुसलमान के भी है! उनका कहना है कि अगर असदुद्दीन ओवैसी का भी ब्लड टेस्ट कर आओगे तो उनका डीएनए भी भगवान श्रीराम से ही मिलेगा! देश खाली हो असदुद्दीन ओवैसी और उनके बाप का नहीं है!

मंदिर के मुद्दे पर रामदेव बोले कि यह राजनीतिक इच्छाशक्ति, प्रधानमंत्री मोदी की दृढ़ता के चलते ही हो पाया है! इसके चलते सुप्रीम कोर्ट भी अपना फैसला सुना पाया है रामदेव का कहना है कि लोग कहते हैं कि खून खराबा हो जाएगा पर यहां तो पत्थर तक नहीं मिला और सारे राष्ट्र का सपना और संकल्प पूर्ण हो गया! कहां जाए तो सभी अर्थों में प्रभु श्री राम सबके हैं!

दरअसल जब प्रतीक त्रिवेदी ने योग गुरु से सवाल पूछा कि कांग्रेस वाले भी तो कह रहे हैं कि राम सबके हैं? इस पर रामदेव का कहना था कि अरे वह है! हमें किसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए राम को किसी का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए राम सनातन है सॉन्ग होनी है शाहरुख खालिक है ओवैसी का टेस्ट भी कराओगे तो उसके भीतर भी राम मिलेंगे!

किस बात के ऊपर पत्रकार ने रामदेव को ठोकते हुए कहा कि यह बात कहने की क्या जरूरत है तो योग गुरु ने जवाब दिया कि क्या कहते हैं की राम मंदिर की भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी को नहीं जाना चाहिए था यह राष्ट्र ओवैसी के कहने से चलेगा! यह देश तो सब का है यह ओवेसी या उनके बाप का नहीं है! स्वामी रामदेव के मुताबिक, प्रभु श्री राम हमारे पूर्वज है 500 साल पहले जाकर किसी भी मुसलमान से पूछ लो उनके बाप दादा का नाम भी हम से मिलता-जुलता ही मिलेगा!