सालों बाद सामनें आया अमृता-सैफ के तलाक का कड़वा सच, सैफ बोलें तंग आ चुका था, हर रात वो……..

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह सालों पहले अलग हो चुके है लेकिन आज भी इन दोनों की लवस्टोरी बॉलीवुड की चर्चित लवस्टोरी में से एक है। सैफ और अमृता के नाम पर बॉलीवुड के गलियारों में कई किस्से है। जो फैंस के बीच चर्चाओं में रहते है। दोनों की शादी से लेकर तलाक सब सुर्खियों में रहा। लेकिन आज तक सैफ और अमृता के अलग होने की असल वजह सामने नहीं आई थी लेकिन अब इस वजह से भी पर्दा उठ गया है। सैफ अली खान का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें सैफ ने अमृता पर कई संगीन आरोप लगाते हुए इस रिश्ते के खत्म होने की वजह बताई है। जो काफी हैरान करने वाली है।

गाली-गलौज करती थी अमृता
सैफ अली खान ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अमृता सिंह उनके साथ गाली-गलौज करती थी। कई बार उसने मुझे घर से बाहर निकाला था। जिसके चलते घर होने के बावजूद मुझे इधर-उधर भटकना पड़ता था। सैफ अली खान का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है। ये इंटरव्यू पुराना है लेकिन इसके जरिए दोनों के रिश्ते की परेशानी की वजह अब सबके सामने आ गई है। जो काफी चौंकाने वाली है। सैफ अपनी पत्नी अमृता सिंह के अमानवीय व्यवहार के चलते काफी परेशान हो चुके है। इसी वजह से दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया था। इतना ही नहीं, सैफ ने आरोप लगाया था कि अमृता उन्हें बच्चों से भी मिलने नहीं देती थी।

सारा का बड़ा बयान
वहीं, सैफ और अमृता के रिश्ते पर बेटी सारा अली खान भी अपने इंटरव्यू में खुलकर बात कर चुकी है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था कि मम्मी-पापा के अलग होने के फैसले से खुश है क्योंकि एक घर में रहकर जब वह झगड़ा करते थे तो अच्छा नहीं लगता था लेकिन अलग रहकर वह खुश है तो अलग ही रहना चाहिए। तलाक लेने के बाद अब वह दोनों अपनी जिंदगी आराम से जी रहे है और यही चीज देकर काफी सुकून मिलता है।

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने काफी गुपचुप तरीके से शादी की थी। दोनों का रिश्ता उम्र के फासले की वजह से काफी सुर्खियों में रहा था लेकिन फिर भी सैफ और अमृता ने सबको नजरअंदाज कर एक दूसरे का हाथ थामा। लेकिन साल 2004 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और तलाक ले लिया। जिसके बाद अब सैफ एक्ट्रेस करीना कपूक के साथ अपनी हैप्पी मेरीड लाइफ जी रहे है। तो वहीं, अमृता अपने बच्चे के साथ बिजी रहती है