सेक्स के दौरान कुछ ऐसी बाते जिससे महिलाएं नहीं होती संतुष्ट

ट्रेंडिंग

यह बात तो लगभग हु सभी जानते है कि सैक्स मानवीय जीवन का एक ऐसा पहलू है. जिसे हर कोई खुलकर जीना चाहता है. और वहीं आज बड़ा हो या बच्चा वह भी सेक्स के बारें में सारी बातें जानना चाहते है. रिलेशनशिप में सेक्स भी अहम भूमिका निभाता है. लेकिन कई मामलों में महिलाएं अपनी सेक्शुअल लाइफ से संतुष्ट नहीं होती दिखती हैं. इस बारे में वे खुलकर बात करने से हिचकिचाती हैं लेकिन यह उन्हें अंदर से बुरी तरह फ्रस्टेट कर देता है. आखिर क्या हैं वो कारण जो महिला की सेक्स लाइफ को असंतुष्ट बना सकता है?

लगाव कम होना: महिला को अगर रिश्ते में आपका उसके प्रति प्यार, स्नेह और सम्मान का एहसास नहीं होगा तो उसका लगाव तेजी से कम होता जाएगा. ऐसी स्थिति में फिजिकल इंटिमेसी के बारे में वे सोच भी नहीं सकती हैं. अगर वे इन्वॉल्व हो भी जाएं तो वे इसे बिल्कुल भी इंजॉय नहीं करेंगीं.

ज्यादा बिजी होना: ज्यादातर महिलाओं को न सिर्फ काम बल्कि घर के काम और पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी निभाना होता है. यह न सिर्फ उन पर मेंटली बल्कि फिजिकल टोल भी लेने लगता है. ऐसा होने पर वह लगातार थकावट और स्ट्रेस फील करती है. ऐसी स्थिति में उनका इंटिमेट हो पाना मुश्किल हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.