कंगना मा’मलें में शिवसे’ना की बढ़ी मु’श्किले..कोर्ट ने पूछा जब द’फ्तर तो’ड़नें में समय नही लगा तो अब ज’बाव…..👇

ट्रेंडिंग

कं’गना रनौत द’फ्तर मा’मले में हा’ईको’र्ट में सु’नवा’ई जा’री है. हाई को’र्ट ने मुं’बई में गि’रती इ’मा’रतों को ले’कर BMC को फ’टका’र ल’गाई है. हा’ईको’र्ट ने BMC से कहा है कि मानसून में आप टू’टी इ’मा’रत इस त’रह नहीं छो’ड़ सकते हैं. को’र्ट ने BMC से कहा है कि वै’से तो आप तेज हैं ले’किन इस मा’मले में सु”स्ती दिखाई.

सुनवाई के दौ’रान BMC अ’फसरों और सं’जय राउत ने अपनी बात व’कीलों के ज’रिए कही ज’बकि कंग’ना का प’क्ष उनके व’कील प्र’दीप थो’राट र’ख रहे थे. बी’एमसी का प’क्ष रख रहे व’कील ने क’हा कि उन्हें ज’वाब देने के लिए दो दि’न का समय चाहिए जिस पर ज’स्टिस क’ठावला भ’ड़क गए. उन्होंने क’हा कि किसी का घ’र तो’ड़ दिया गया है और हम उस ढांचे को ब’रसात के मौ’सम में ऐसे ही नहीं प’ड़ा रहने दे सकते.

को’र्ट ने कहा कि यूं तो आप बहुत ते’ज हैं लेकिन जब आप पर आ’रोप लगते हैं और ज’वाब मांगा जाता है तो आप पां’व खीं’चने लगते हैं. कोर्ट क’ल दोपहर 3 बजे इस मा’मले की सु’नवा’ई करेगा. बता दें कि ज’ज या’चिका के ठी’क नहीं होने पर ना’राज’गी दि’खाते नजर आए जिस पर कं’गना का पक्ष रख रहे ए’डवोकेट वी’रेन सराफ ने मा’फी मांगी और क’हा कि इसे ज’ल्दी से ज’ल्दी ठी’क किया जाएगा.

बता दें कि कं’गना ने मुं’बई में इ’मा’रत के गि’रने के बाद इस मा’मले में सु’बह ही ट्वीट किया था. उन्हों’ने अपने ट्’वीट में लिखा, “उद्ध’व ठा’करे, संज’य राउत और बी’एम’सी. जब मेरा घर गै’र कानूनी त’रीके से तोड़ रहे थे, उस व’क्त उतना ध्यान इस बि’ल्डिंग पर दिया होता तो आ’ज यह लगभग प’चास लोग जी’वित होते, इतने ज’वान तो पु’लवा’मा में पा’किस्ता’न में नहीं म’रवाए जि’तने मा’सूमों को आपकी ला’परवा’ही मा’र गई, भ’गवान जाने क्या होगा मुंबई का.”

कंगना रनौत के द’फ्तर की तो’ड़फो’ड़ सं’बंधि’त मा’मले पर बुधवार को भी सु’नवाई को’र्ट ने टा’ल दी थी. बु’धवार को कोर्ट ने भी’षण बा’रिश के च’लते सु’नवाई नहीं करने का फै’सला किया था. मा’लूम हो कि सु’शांत सिंह रा’जपूत सु’साइ’ड मा’मले को लेकर कंग’ना र’नौत और शि’वसे’ना के बीच जुबा’नी बहस के ज्यादा आ’क्राम’क हो जाने के बाद B’MC ने 9 सितंबर को कंगना के द’फ्त’र पर बु’लडोज’र चला दिया था.