संकट के घड़ी में Sara Ali Khan को सैफ-करीना का भी नही मिल रहा सपोर्ट,मुबंई छोड़ निकल लिए…

ट्रेंडिंग

इन दिनों फिल्म केदारनाथ की हीरोइन सारा अली खान सुर्खियों में बनी हुई है! इसके पीछे की वजह कोई फिल्म नहीं है बल्कि बॉलीवुड के अंदर फैले नशाखोरी है! हाल ही में एनसीबी की पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम भी सामने आया था जिसके बाद उनको समन जारी कर 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया! इसी की वजह से सारा अली खान गोवा से मुंबई अपने घर लौट आई है! इन सबके बीच सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि सारा के पापा और बॉलीवुड के स्टार सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना के साथ लंबी छुट्टी पर गए हुए हैं!

जी हां इस बात में कोई शक नहीं है कि सारा अली खान जिस मुश्किल दौर से गुजर रही है ऐसे में उनके साथ उनके माता-पिता का जरूरी है लेकिन सारा अली खान के मामले में ऐसा कुछ नहीं है! हर बार की तरह इस बार भी उनकी मां अमृता सिंह सारा के साथ साए की तरह खड़ी हुई नजर आ रही है! लेकिन पिता सैफ अली खान बेटी के ऐसे बुरे दौर में छुट्टियां बिताने पटौदी गए हुए हैं! हाल ही में करीना कपूर खान, सैफ अली खान और उनका बेटा तैमूर पटौदी के लिए रवाना हुए थे! खबरों की मानें तो अगले 1 महीने तक यह तीनों पटौदी हाउस में ही रहेंगे!

खबर तो यह भी सामने आ रही है कि करीना और सैफ अली खान आने वाले 16 अक्टूबर को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पटौदी मेंशन में ही मनाने के इरादे से गए हैं! सैफ अली खान का यह व्यवहार हर किसी को हैरान कर रहा है क्योंकि मुश्किल दौर से गुजर रही बेटी को अकेला छोड़ कर दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ सालगिरह मनाने की तैयारियां कर रहे हैं!

ऐसे समय में जब बेटी मुसीबत में है तो सैफ अली खान का ऐसे वक्त पर थाना के साथ ना होने का कारण हर किसी की समझ से फिलहाल दूर है लेकिन इसके अंदर भी कोई शक नहीं है कि सारा हमेशा अपनी मां अमृता सिंह के ही करीब रही है! सारा अली खान यह बात अक्सर कहती हुई नजर आती है कि वह पापा से ज्यादा अपनी मां के करीब है!

सारा अली खान कि अपनी मां से बोर्डिंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक इंटरव्यू के अंदर सारा अली खान ने कहा था कि मेरी मां ने मुझे एक सेकेंड के लिए भी किसी तरह की कमी महसूस नहीं होने दी जब मैं और मेरा भाई पैदा हुए थे तो उन्होंने कुछ नहीं किया शिवाय हमारी देखभाल के! उन्होंने कहा था कि मेरे पिता भी हम से सिर्फ एक फोन की दूरी पर ही है जब भी हमको जरूरत होती है वह हमारे लिए मौजूद रहते हैं! हालांकि सैफ अली खान का मौजूदा व्यापार देख कर लग रहा है कि वह फिलहाल एक फोन की दूरी पर नहीं है!

सारा अली खान ने यह भी कहा था कि उनके पास अपने पिता के जैसा दिमाग है तो माता के जैसा दिल! सारा ने कहा मेरी मां मेरी पूरी दुनिया है मैं उनके बिना कोई काम नहीं कर सकती! मैं क्या पहनू से लेकर उन्हें ट्रेलर कैसा लगा, यह लड़का अच्छा है? हर मामले में उनकी राय मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है! मैं पूरी तरह से मम्मी की बेटी हूं! जाहिर है कि सारा कि इन बातों को जानने के बाद ही है काफी है कि वह अपने पापा से ज्यादा अपनी मां अमृता सिंह के करीब है!