इरफान खान का बेटा भी इरफान के नकसो कदम पर,देखें फॉर्म में

ट्रेंडिंग

Babil is running on Irfan Khan’s thoughts: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनकी बेटे बाबिल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पिता की यादों में कुछ ना कुछ जरूर शेयर करते रहते हैं! इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसको लेकर वह चर्चा में आ गए हैं जिसके अंदर साफ पता चलता है कि विचारों के मामले में अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं!

बाबिल की इंस्टाग्राम पोस्ट ने यह साबित कर दिया है कि वह अपने पापा को किस कदर फॉलो करते हैं! दरअसल इरफान खान भी अपना सरनेम इस्तेमाल नहीं करते थे और कहीं भी वह केवल अपना नाम इरफान ही लिखना पसंद करते थे! यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी केवल इरफान ही लिखते थे! अब ऐसा लग रहा है कि उनके बेटे भी कुछ ऐसी ही कोशिश में है!

हाल ही में इरफान खान के बेटे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर को शेयर किया है जिसमें अपने लैपटॉप का स्क्रीन शॉट शेयर किया है! इस वायरल की तस्वीर में उन्होंने एक फॉर्म भर रखा है जिसके अंदर धर्म के कॉलम में रिलिजियस बिलीफ वाले कॉलम इन ओनली जिनका ऑप्शन सुना है!

बता दें कि इरफान खान ने अपने नाम से खान यानी सरनेम को हटा दिया था! जिस बारे में बात करते हैं उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि मैं इरफान हूं सिर्फ इरफान मैंने कुछ समय पहले अपने नाम से हटा दिया है! क्योंकि मैं अपने धर्म, अपने सरनेम या अपनी ऐसी किसी भी चीज की वजह से पहचाना जाना नहीं चाहता हूं! मैं अपने पूर्वजों की काम की वजह से पहचान बनाना नहीं चाहता हूं!