बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिया संजय राउत को बड़ा वाला झटका

ट्रेंडिंग

संजय राउत अक्सर अपने अधिक बोलने की वजह से न सिर्फ कई बार मुसीबत में पड़े है बल्कि साथ ही साथ में आलोचना का शिकार भी होते रहे है. आपको मालूम होगा कि कुछ दिन पहले कंगना रनौत और संजय राउत के बीच में काफी ज्यादा नोंक झोंक हुई थी. जिसमे संजय राउत ने कंगना के लिए गलत शब्दों का प्रयोग भी किया था. फिर अचानक कंगना का ऑफिस गिरा दिया गया और मामला हाई कोर्ट में पहुँच गया जहाँ पर कंगना ने मुआवजे की मांग कर दी कि दो करोड़ रूपये का मुआवजा दिया जाये.

संजय राउत को भी पक्ष बनाएगा हाई कोर्ट, बीएमसी को पड़ी फटकार
इस सारे मामले में कंगना के वकील की तरफ से एक डीवीडी कोर्ट को सौंपी गयी है जिसमे संजय राउत कंगना के लिए गलत शब्दों का प्रयोग करते हुए और उनको धमकी देते हुए नजर आ रहे है. इस पूरे मामले को देखते हुए संजय राउत को भी हाई कोर्ट ने दूसरा पक्ष बनाने का आदेश दे दिया है, यानी अब संजय राउत को भी इन सब बातो के लिए कोर्ट में आना पड़ेगा और कंगना के लिए जो भी शब्द उन्होंने प्रयोग किये है उसके लिए जवाब देना पड़ेगा.

दूसरी तरफ बीएमसी जिसने कंगना का ऑफिस गिराया था उसे भी हाई कोर्ट ने फटकारा है और कहा कि जब आपको कार्यवाही करनी थी तब तो आपने जल्दी से करनी थी मगर जब जवाब देने की बात आती है तो तब आपको बड़ी सुस्ती आ रही है. किसी का घर टूटा है ऐसे हाथ पर हाथ धरे नही बैठ सकते है. यानी हाई कोर्ट ने न सिर्फ संजय राउत बल्कि बीएमसी के खिलाफ एक टर्न भी ले लिया है.

कही न कही ये जो कुछ भी हुआ है वो शिवसेना के लिए और बीएमसी के लिए एक बड़े झटके की तरह देखा जा रहा है और कंगना इसे एक जीत की तरह देख रही है. अब अगली सुनवाई में क्या कुछ होता है ये देखने वाली बात होगी.