शादी के बाद ऐसी हो चुकी है साक्षी मिश्रा की जिन्दगी, खुद बतायी हकीकत

ट्रेंडिंग

आपको साक्षी मिश्रा का नाम तो याद ही होगा. बरेली विधयाक राजेश मिश्रा की बेटी जो पिछले कुछ दिनो पहले सुर्खियों में थी और इसके पीछे उनकी अपनी एक वजह भी थी. साक्षी को अजितेश नाम के एक युवक से प्यार हो गया और फिर दोनों ने भागकर के शादी कर ली और शादी के तुरंत बाद में साक्षी का एक विडियो आया था जिसमे उसने अपने पिता और परिवार पर खुद पर हमला करने की कोशिश करने जैसे आरोप लगाये थे. इसके बाद मामला मीडिया में चला गया, कोर्ट ट्रायल हुआ और दोनों को सुरक्षा मिली. फिर ये बरेली छोडकर के चले गये.

साक्षी ने बताया, शादी के बाद भगौड़ो वाली हो चुकी है मेरी जिन्दगी
एक मीडिया समूह से बात करते हुए साक्षी ने बताया ‘शादी के बाद से ही हमने बरेली छोड़ दिया था. हम वापिस नही जा सकते, हमारी जिन्दगी भगौड़ो वाली हो चुकी है. आये दिन कॉल पर, मेसेज पर जान से खत्म करने की धमकियां मिलती रहती है. लोग मेरे बारे में यूट्यूब और फेसबुक पर फेक न्यूज़ फैलाते है कि अजितेश ने मुझे छोड़ दिया है तलाक दे दिया है. इसके बाद तो धमकियां और ज्यादा बढ़ गयी.’

अपनी बात को आगे बढाते हुए साक्षी कहती है ‘अपने किराये पर मिले हुए मकान को छोड़ दे तो मैं और कही पर भी सुरक्षित महसूस नही करती हूँ. मैंने भोपाल के कॉलेज में मास्टर्स इन जर्नलिज्म के लिये अप्लाई किया था लेकिन जब प्रवेश परीक्षा हुई तो मैं उसमे जा नही पायी.’ साक्षी अपनी आपबीती बता रही है और साफ़ तौर पर कही न कही नजर आ रहा है कि जितने ऊहापोह उसकी जिन्दगी में है वो खुश नही रह पा रही होगी ऊपर से सोशल मीडिया का अलग ही दबाव होता है.

खैर कोर्ट ने सुरक्षा दे रखी है. साक्षी और अजितेश जहाँ भी रहते है और जहाँ भी जाते है वहाँ पर पुलिसकर्मी उनके साथ में रहते है. ये भी ज्यादा वक्त तक तो नही चलेगा और कोर्ट को स्थिति सामान्य लगने पर उनसे सुरक्षा वापिस ले ली जायेगी.