र’कुलप्रीत ने उगले 4 बड़े बॉ’लीवुड सिता’रों के नाम, इन सितारों के नाम जानकर हो जाएंगे है’रान…..

ट्रेंडिंग

अ’भिनेत्री र’कुल प्रीत सिंह ने ड्र’ग्स नेटवर्क से जुड़े मामले में NCB की पूछताछ के दौरान ध’र्मा प्रो’डक्शंस से जुड़े रहे क्षि’तिज रवि प्रसाद का नाम लिया, जिसके बाद ए’जेंसी ने उनके ठिकानों की तलाशी ली। इधर फिल्म नि’र्देशक करण जौहर ने बयान जारी कर कहा है कि क्षितिजउनके धर्मा प्रो’डक्शंस के अधिकारी नहीं हैं। उ’न्होंने बताया कि क्षि’तिज ने नवम्बर 2019 में काफी कम समय के लिए उनकी क’म्पनी के लिए काम किया था।

NCB ने शुक्रवार (सितम्बर 25, 2020) को रकुल प्रीत सिं’ह से पूछताछ की थी। मी’डिया रि’पोर्ट्स के अनु’सार, उ’न्होंने इस पूछताछ में बॉ’लीवुड के 4 बड़े अ’भिनेता-अ’भिनेत्रियों के नाम लिए और साथ ही करण जौहर के करीबी रहे क्षि’तिज प्रसाद का भी नाम लिया। हा’लाँकि, रकुल ने खुद ड्र’ग्स लेने की बात से इनकार किया। उ’न्होंने बताया कि क्षि’तिज ने उनके कुछ क़’रीबियों को ड्र’ग्स की स’प्लाई की थी।

उन्हों’ने कहा है कि उ’न्हें क्षितिज की गति’विधियों की जानकारी है। उ’न्होंने बॉ’लीवुड के 4 बड़े नाम NCB को दिए हैं और कहा है कि क्षि’तिज ने उन्हें अपने ड्र’ग्स ने’टवर्क का चैनल बनाने के लिए स’म्पर्क किया था। रकुल का नाम रिया च’क्रवर्ती से पूछताछ में सामने आया था। ‘रिप’ब्लिक व’र्ल्ड’ की खबर में दावा किया गया है कि क्षि’तिज करण जौहर का दाहिना हाथ है।

उसका नाम सामने आते ही NCB उसके व’र्सोवा स्थि’त घर पर पहुँची और वहाँ तलाशी ली गई। त’लाशी के दौरान उसके ठिकाने से मारिजुआना और कुछ मात्रा में गाँजा आदि ब’रामद किया था। इसके बाद NCB उसे लेकर अपने दफ्तर तक गई। हालाँकि, ए’जेंसी ने फि’लहाल उसकी गिर’फ़्तारी या उसे हिरासत में लेने की बात से इनकार किया है। लेकिन कहा है कि उसे जल्द ही क’स्टडी में लिया जाएगा। उसका नाम ड्र’ग पे’डलर अं’कुश अरनेजा ने भी लिया था।

इधर करण जौहर ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि मी’डिया रि’पोर्ट्स में भ्रा’मक दावा किया जा रहा है कि जुलाई 28, 2019 को उनके यहाँ हुई पा’र्टी के दौरान ड्र’ग्स का इ’स्तेमाल हुआ था। बता दें कि इस पा’र्टी का वीडियो सो’शल मी’डिया पर ध’ड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उन्होंने इस दावे को गलत बताते हुए इसे अपने खि’लाफ दु’र्भावनापूर्ण अभियान करार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके परिवार और क’म्पनी पर झूठा क’लंक लगाने के मीडिया ऐसा कर रही है।

उन्हों’ने दावा किया कि जिन क्षि’तिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को मीडिया उनका करीबी बता रहा है, उन दोनों को वो व्यक्ति’गत रूप से जानते तक नहीं। उन्हों’ने कहा कि ये दोनों अपनी व्यक्ति’गत ज़िन्दगी में क्या करते हैं, इससे उनका या धर्मा प्रो’डक्शंस का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि अनुभव चोपड़ा को ध’र्मा प्रो’डक्शंस ने नवंबर 2011 से जनवरी 2012 तक बतौर ‘से’कंड अ’सिस्टेंट डाय’रेक्टर’ बहाल किया था