कॉंग्रेस-NCP से शिवसेना का मोह भंग,देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने पहुंचे संजय राउत.

ट्रेंडिंग

Sanjay Raut met Devendra Fadnavis on Saturday: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक जारी है! शिवसेना के नेता संजय राउत भारतीय जनता पार्टी पर लगातार बोलते रहते हैं फिर वह शायराना अंदाज से हो या फिर शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए! इसी बीच खबर सामने आ रही है कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने शनिवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है! जिसको लेकर अलग-अलग तरह कयास लगाई जा रही है!

दरअसल महाराष्ट्र राज्य में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने मिलकर सरकार तो बना दी लेकिन उनके बीच आपसी खींचातानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है! वही हाल ही में कुछ पोस्टर्स में एनसीपी और शिवसेना के नेताओं की तस्वीर तो थी लेकिन कांग्रेस के नेता गायब थे! इस पर भी सियासत देखने को मिली है! राजस्थान में भी जब सियासी घमासान मचा तो महाराष्ट्र का गठबंधन फिर कमजोर दिखने लग गया!

अब ऐसे में देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच हुई मुलाकात पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सफाई दी गई है! महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने कहा कि इस मीटिंग का कोई भी राजनीतिक दृष्टिकोण नहीं था! उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना के लिए देवेंद्र फडणवीस का इंटरव्यू करना चाहते थे इसी को लेकर दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई है! उन्होंने आगे कहा कि संजय राउत को इस बात की जानकारी दी थी कि जब बिहार के चुनाव प्रचार से लौट आएंगे तब इंटरव्यू देंगे!