‘रोओ मत, इमोशनल कार्ड मत खेलो’ – दीपिका पादुकोण 3 बार रोने लगीं, NCB अधिकारियों ने लगाई ऐसी लताड़ की…….

ट्रेंडिंग

नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने शनिवार (सितम्बर 27, 2020) को ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ पूछताछ की। दीपिका पादुकोण सुबह के 10:30 बजे NCB के कोलाबा स्थित दफ्तर पहुँचीं और वहाँ दोपहर 3:30 तक रहीं। करीब 5 घंटे की पूछताछ के दौरान उनके मैनेजर करिश्मा के बयानों को लेकर भी उनसे सवाल किए गए।

NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल फोन्स को भी आगे की जाँच के लिए जब्त कर लिया। ‘इंडिया टुडे’ की खबर के अनुसार, दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान 3 बार रो पड़ीं। इसके बाद जाँच एजेंसी के अधिकारियों ने उन्हें आगाह किया कि वो यहाँ पर अपना इमोशनल कार्ड न खेलें। दीपिका पादुकोण ने व्हाट्सप्प चैट्स में किए अपने मैसेज्स की स्वीकारोक्ति भी की।

हालाँकि, दीपिका पादुकोण ने किसी भी प्रकार का ड्रग्स कंज्यूम करने की बात से इनकार कर दिया। उनके मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ उनके चैट्स वायरल हुए थे, जिसमें वो ‘माल’ की बातें कर रही थीं। इन तीनों अभिनेत्रियों के अलावा रकुल प्रीत सिंह, जया साहा और साइमन खम्भा के भी मोबाइल फोन्स जब्त कर लिए गए हैं। NCB ने दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आमने-सामने बिठा कर उनके ड्रग्स वाले चैट को लेकर पूछताछ की।

दीपिका पादुकोण इससे पहल गोवा में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, जहाँ से समन मिलने के बाद वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुँचीं। शुरुआत में रणवीर ने भी अर्जी दी थी कि उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान उन्हें कमरे में रहने की अनुमति दी जाए क्योंकि वो कई बार घबरा जाती हैं, जिसे अस्वीकृत कर दिया गया। हालाँकि, रणवीर भी एक गाड़ी से NCB दफ्तर तक पहुँचे थे लेकिन वो अंदर नहीं गए।

दीपिका पादुकोण ने इस बात से भी इनकार कर दिया कि उन्होंने किसी को ड्रग्स की सप्लाई की है। उनसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कोई सवाल नहीं किए गए। इसी तरह श्रद्धा कपूर भी सुबह 11:45 बजे NCB के दफ्तर पहुँचीं। 6 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें 5:45 में छोड़ा गया। सारा अली खान से दोपहर के 1 बजे पूछताछ शुरू हुई और वो भी 5:45 बजे शाम को ही पूछताछ के बाद घर के लिए निकलीं।

सारा अली खान ने NCB के समक्ष पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वो सिगरेट पीती हैं लेकिन ड्रग्स लेने की बात को उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि को पार्टियों के दौरान अक्सर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से मिलती-जुलती रहती थीं और फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान वो उनके काफी करीब भी आ गई थीं। रिया के उन आरोपों का उन्होंने जवाब नहीं दिया, जिसमें उन्होंने सारा पर सुशांत का ड्रग्स से परिचय कराने के आरोप लगाए थे।https://platform.twitter.com/embed/index.html?creatorScreenName=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2Fopindia_in&dnt=false&embedId=twitter-widget-0&frame=false&hideCard=false&hideThread=false&id=1309896980018028544&lang=en-gb&origin=https%3A%2F%2Fhindi.opindia.com%2Fnational%2Fdeepika-padukone-breaks-down-three-times-ncb-questioning-drugs-sushant%2F&siteScreenName=OpIndia_in&theme=light&widgetsVersion=219d021%3A1598982042171&width=550px

उधर रकुल प्रीत सिंह दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका लेकर पहुँची हैं, जिसमें उन्होंने माँग की है कि जाँच एजेंसी द्वारा उनसे जो भी पूछताछ हुई है, उस बारे में मीडिया डरा कुछ भी प्रसारित करने, छापने या प्रकाशित करने पर रोक लगाई जाए। दीपिका के प्रोफेशनल कार्यों को देखने वाली टैलेंट मैनेजमेंट कपनी KWAN भी जाँच एजेंसी के रडार पर है। जया साहा को इस नेटवर्क का किंगपिन भी माना जा रहा है। उधर करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद के गिरफ्तार होने के बाद उनपर भी उँगली उठ रही है।

करण जौहर ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि मीडिया रिपोर्ट्स में भ्रामक दावा किया जा रहा है कि जुलाई 28, 2019 को उनके यहाँ हुई पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। बता दें कि इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उन्होंने इस दावे को गलत बताते हुए इसे अपने खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान करार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके परिवार और कम्पनी पर झूठा कलंक लगाने के मीडिया ऐसा कर रही है।