में सेलिब्रेटी हूँ मुझे छुओ मत,कहने वाली रानू मंडल,दुबारा पुरानी जिंदगी जीने को मजबूर..

ट्रेंडिंग

हमारे बड़ों ने क्या खूब कहा है 4 दिन की चांदनी फिर वही अंधेरी रात! यह कहावत रानू मंडल की जिंदगी पर सूट करती है! दरअसल बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल भीख मांगते समय एक गाना गाया करती थी जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद वह रातों-रात सिंगिंग सेंसेशन बन गई थीं और उन्होंने सीधे बॉलीवुड के अंदर दस्तक दी थी!

जिसके चलते मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को फिल्म में गाने गाने का मौका दिया था! फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी काफी हिट भी हुआ था लेकिन किस्मत रानू मंडल पर ज्यादा देर तक मेहरबान नहीं रही और जल्द ही पलट गई! रानू मंडल को इतना बड़ा ब्रेक मिलने के बावजूद भी आगे कोई फायदा नहीं हुआ! हम फिर से रानू राणाघाट लौट आई है हालांकि स्थानीय संगीत कार्यक्रमों में उनकी खूब मांग होने लगी है!

रानू मंडल की संगीत कार्यक्रमों से भी अच्छी खासी इनकम हो रही थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण जैसे ही देश में लोक डाउन शुरू हुआ वैसे ही रानू की उल्टी गिनती शुरू हो गई! क्योंकि कोरोनावायरस के कारण स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रम भी बंद है वह पिछले 6 महीने से रानू मंडल को कोई स्टेज शो नहीं मिल रहा है! इस वजह वह से राणाघाट के बेगोपारा में स्थित अपनी मौसी के घर में अकेली रह रही है!

होने की छोटी सी अवधि के दौरान रानू मंडल ने जो कुछ कमाया था! फिलहाल उसी से उनका गुजारा हो रहा है लेकिन धीरे-धीरे वे भी खत्म हो जाएंगे! उसके बाद क्या होगा क्या नहीं है मालूम नहीं! हालांकि रानू मंडल का दुर्गा पूजा की एक एल्बम के साथ काम करने की बात है लेकिन अभी तक तय नहीं हुआ है!