बिहार NDA गठबंधन में झगडा हद से आगे बढ़ा, अमित शाह के पास पहुंची ऐसी चिट्ठी

ट्रेंडिंग

बिहार में अब जल्द ही चुनाव होने जा रहे है और चुनाव से पहले ही कुछ एक चीजे है जो बहुत ही ज्यादा बड़े स्तर पर गडबडाने लगी है. हालांकि चुनाव से पहले ही ये बात तय मानी जा रही है कि बीजेपी के गठबंधन की जीत लगभग तय है लेकिन हाल ही में जो खींचतान शुरू हुई है और उस पर बयानबाजियाँ होने लग रही है उसके कारण बहुत सारे नेता और सपोर्टर है उनकी चिंताएं बिहार को लेकर के बढ़ने लग रही है. यहाँ हम एलजेपी और जेडीयू के बीच चल रहे झगडे की बात कर रहे है.

चिराग पासवान ने लिखी अमित शाह को चिट्ठी, सीट बंटवारे को लेकर जतायी नाराजगी
दरअसल इन दिनों में जेडीयू और एलजेपी दोनों के ही बीच में काफी अधिक खींचतान चल रही है. एक तरफ जेडीयू अधिक सीट लेने और एलजेपी को कम सीट देने के मूड में नजर आ रही है वही एलजेपी अधिक सीट्स की डिमांड कर रही है और बीजेपी बस बैठकर के कुछ कहे बिना फ़िलहाल तमाशा देख रही है और सबको एकजुट रखने की कोशिश कर रही है. अभी हाल ही में चिराग पासवान ने बाकायदा नीतीश कुमार को लेकर के तंज भी कसे थे.

अब हाल ही में एक और खबर सामने आयी है कि गत रविवार को चिराग पासवान ने अमित शाह को एक पत्र भी लिखा है और उस पत्र में उन्होंने सीट बंटवारे को लेकर के अब तक कोई खुली बातचीत न होने और तमाम चीजो को लेकर के नाराजगी जतायी है. उनके अनुसार उनके साथ में न्याय नही हो रहा है. इस पत्र की कॉपी प्रधानमंत्री मोदी को भी भेजी गयी है.

अब ऐसे में बीजेपी इस पर क्या करती है और क्या वो एलजेपी का गुस्सा शांत कर पाती है? क्योंकि राम विलास पासवान जैसे बड़े नेता की गुडविल भाजपा खोना नही चाहेगी. ऐसे में चुनाव सर पर है और संभव है कि अमित शाह इस पर जल्द ही सुलह के लिए बैठक बुला सकते है.