किसी ने सोचा भी नही होगा बिहार चुनाव में हिन्दू वोट पाने के लिए ओवैसी चल सकते हैं ऐसी चाल…

ट्रेंडिंग

Purnia District Bihar Legislative Assembly Election AIMIM Candidate: AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार की सियासत में एंट्री की है! अब ओवैसी की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने की तैयारियों में जुट गई है! खबर यह आ रही है कि अपनी सोच को दरकिनार कर बिहार के अंदर AIMIM की पार्टी हिंदू कार्ड खेल सकती हैं! जिसके चलते बिहार की कुछ सीटों से हिंदू आदिवासी उम्मीदवार को टिकट दे सकती है!

बता दे कि अगर पार्टी का ऐसा मूड है तो ओवैसी की पार्टी पूर्णिया जिले के कुछ सीटों पर बड़ा फेरबदल भी कर सकती हैं! क्योंकि सदर विधानसभा सीट को भी देखे तो वहां पर मुस्लिम आदिवासी और अति पिछड़ा वर्ग के 42% मतदाता है! ऐसे में अगर इन 42% मतदाताओं को एकजुट कर लिया जाए तो 10 नवंबर को आने वाले नतीजे वाक्य में चौका देने वाले आएंगे!

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्णिया नगर निगम के पार्षद है स्थाई समिति के सदस्य विजय उरांव ने एआईएमआईएम की सदस्यता ग्रहण की है जिसे अब सदर विधानसभा सीट से उम्मीदवार का दावा पेश किया जा रहा है! वही ओवैसी की पार्टी भी उन पर दाऊद खेलने का मन बना रही है क्योंकि वह आदिवासी समाज के चर्चित चेहरे हैं! विजय उरांव वर्तमान में नगर निगम के पार्षद होने के साथ-साथ कई समिति की सदस्य भी है!

बता दें कि बिहार विधानसभा के चुनाव 28 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे और जिसको 3 चरणों में बांटा गया है! पूर्णिया जिला बिहार विधानसभा में तीसरे चरण में रखा गया है जहां पर 7 नवंबर को मतदान होना है! इसके साथ ही राज्य के आदर्श आचार संहिता भी लागू हो चुका है!