PM मोदी सरप्राइज के लिए जाने जाते हैं,भारतीय सेना चीन पर अचानक कर सकता है कार्यवाही:चीनी जनरल

ट्रेंडिंग

The Chinese Army General wrote a letter to the Chinese government asking them to be careful: भारत (India) और चीन (China) के मध्य लद्दाख में पिछले कई महीनों से चल रहे मतभेद के बीच चीनी सेना के जनरल ने चीन की सरकार को एक पत्र लिखकर सावधान रहने के लिए कहा है! वीडियो से मिली जानकारी के अनुसार चीन की सरकार को भेजे गए पत्र में चीनी सेना के जनरल वांग होंग्गुंग ने लिखा है कि चीन के ऊपर भारत कभी भी सरप्राइज अटैक कर सकता है! उनका कहना है कि आप यह मानकर मत चलो कि भारत सिर्फ डिफेंस ही करता रहेगा वर्तमान में भारत में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है और यह सरप्राइज के लिए ही जाना जाता है!

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने पत्र में भारतीय सेना के द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल और एयरस्ट्राइक का भी जिक्र किया है! चीनी सेना के जनरल का कहना है कि मोदी सरकार पाकिस्तान पर भी कई Surprize कर चुकी है और इसकी उम्मीद किसी को भी ना थी! नरेंद्र मोदी से पहले प्रधानमंत्री इस तरह के सर पर एक्शन नहीं लिया करते थे पर नरेंद्र मोदी सरप्राइज एक्शन के लिए ही जाने जाते हैं और भारतीय सेना चीन पर सरप्राइज अटैक कर सकती है!

इतना ही नहीं बल्कि चीनी सेना की जर्नल का कहना है कि लद्दाख से लेकर आना चल प्रदेश की सीमा तक भारत ने अपनी सेना की संख्या को 3 गुना बढ़ाई है! भारत ने मिसाइल को भी तैनात किया है यह सिर्फ डिफेंस करने के लिए नहीं है भारत की सेना सरप्राइज अटैक कर कुछ ही घंटों में चीन के अंदर भी घुस सकती है और इसके लिए चीन की सेना को हाई अलर्ट पर रहना चाहिए!